logo

विवेक अग्निहोत्री ने कंगना और आलिया को लेकर दिया ऐसा बयान, फैंस के उड़ गए होश 

bollywood.jpg

द फॉलोअप टीम I रांची 
फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री, जिन्होंने हाल ही में फिल्म द वैक्सीन वॉर का निर्देशन किया है, इस दौरान उन्होंने आलिया भट्ट और कंगना रनौत को एक साथ एक फिल्म में कास्ट करने के बारे में खुलकर बात की है। डायरेक्टर ने कहा कि वह ऐसा करने के बारे में सोच भी नहीं सकते और साथ ही कहा कि उनका उनकी जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं है.

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में विवेक से पूछा गया, "क्या विवेक अग्निहोत्री आलिया और कंगना को एक साथ फिल्म में काम करवा सकते हैं?" फिल्म निर्माता ने जवाब दिया, ''अगर मैं ऐसा सोचने लगूंगा तो मर जाऊंगा. ऐसा कौन सोचता है और कौन ऐसा सोच भी सकता है? आलिया भट्ट ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, वह भारत की एक अभिनेत्री हैं, जिन्हें भारत सरकार ने सम्मानित किया था। यहां तक ​​कि मुझे उस वक्त नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.' जब कंगना ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता तो मैंने भी उन्हें बधाई दी। 

विवेक ने कंगना की जमकर तारीफ की और उस समय को याद किया जब वह एक पुरस्कार समारोह में आलिया से मिले थे। उन्होंने कहा, ''जिस तरह से वह आईं और मुझसे मिलीं, वह मुझे बहुत पसंद आया।'' उन दोनों को कास्ट करने के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा, ''मैं दो लोगों को एक साथ लाता हूं? मुझे उनकी जिंदगी से क्या लेना-देना? मुझे ऐसा कोई शौक नहीं है. मेरा किसी के प्रति कोई भावनात्मक जुड़ाव नहीं है. मैं सबसे अलग व्यक्ति हूं।