logo

पत्रकार अजय सिंह की हत्या हुई या एक्सीडेंट, प्रतुल शाहदेव ने लातेहार DC से जांच के लिए कहा

bjp24.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 
प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने पत्रकार अजय सिंह की सड़क दुर्घटना में मृत्यु पर आशंका जताई है। इसे लेकर प्रतुल ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है कि पत्रकार अजय सिंह की मृत्यु की सघन जांच होनी चाहिये।

उन्होंने एक्स पर लातेहार डीसी और पुलिस को टैग करते हुए कहा कि "वरिष्ठ पत्रकार अजय सिंह की रहस्यमई मौत की घटना का उद्भेदन हो। उन्होंने लातेहार एसपी से आग्रह किया कि राष्ट्रीय नवीन मेल के ब्यूरो चीफ अजय सिंह की मौत की घटना का उद्वेदन करें। ये हत्या थी या एक्सीडेंट? यह बात साफ होने से संशय के बादल हट जाएंगे। लातेहार के पुलिस अधीक्षक से आग्रह है कि वह जल्द से जल्द मामले की गहराई तक जाकर पूरी घटना को जनता के सामने स्पष्ट करें।

पत्रकार के परिजनों की हो सहायता 
प्रतुल ने आगे लिखा कि "एक युवा पत्रकार की मौत बहुत ही दुख:द घटना है। डीसी साहब से भी आग्रह है कि सरकारी प्रावधानों के अनुसार या अपने विशेष अधिकार वाले फंड से मृत पत्रकार के परिजनों की संभव सहायता करें। उपायुक्त से यह भी आग्रह है कि वह मुख्यमंत्री रिलीफ फंड से भी सहायता की अनुशंसा करें। इस शोक की घड़ी में पूरा भाजपा परिवार समेत पूरे जिले के लोग मृतक के परिजनों के साथ हैं। अजय सिंह जी को श्रद्धांजलि। ईश्वर से कामना की उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। इस शोक की घड़ी में उनके परिजनों को ईश्वर शक्ति दे ताकि इस विकट परिस्थिति का वे सामना कर सके।"