logo

‘अगर रक्षा की बात आयी तो हम बहनें कवच बनकर आपके साथ हैं’ सियासी कोलाहल के बीच दीपिका पांडेय का हेमंत को संदेश   

Untitled11.jpg

रांची 

राज्य में जारी सियासी कोलाहल के बीच मंत्री दीपिका पांडेय सिंह ने आज रक्षाबंधन और सावन की अंतिम सोमवारी पर सोशल मीडिया एक्स पर भावुक पोस्ट किया है। सीएम हेमंत सोरेन को संबोधित करते हुए उन्होंने लिखा है, हम बहनें एक बार फिर प्रण लेती हैं कि हम बहनें मिलकर आपको मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बिठायेंगे। रक्षाबंधन पर हमारे भाई ने उपहार दिया है और अगर रक्षा करने की बात आई तो हम बहनें कवच बनकर आपके साथ खड़ी हैं।

साथ ही उन्होंने रक्षाबंधन की बधाई भी बहनों को दी हैं। कहा है, भाई-बहन के असीम स्नेह व प्रेम के पावन पर्व रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं! यह पवित्र त्यौहार आपके जीवन में स्नेह, खुशियां और आपसी प्रेम को और भी मजबूत करे। आपके रिश्ते हमेशा सुरक्षित और प्यार से भरे रहें।

बता दें कि जेएमएम के सीनियर नेता और मंत्री चंपाई सोरेन की ओर से कल सोशल मीडिया एक्स पर जारी एक पत्र ने रांची से लेकर दिल्ली तक सियासी कोलाहल मचा दिया है। एक ओऱ चंपाई की जेएमएम से नाराजगी अब खुल कर सामने आ  गयी है, तो दूसरी और बीजेपी में उनके जाने की अटकलें तेज गयी हैं। इस खबर को लिखे जाने तक भी वे दिल्ली में ही थे। हालांकि उन्होंने कहा है कि दिल्ली में वे निजी कामों से हैं। लेकिन माना जा रहा है कि आज दिल्ली में ही उनकी मुलाकात कुछ बड़े बीजेपी नेताओं से हो सकती है। इसमें अमित शाह का नाम सबसे पहले लिया जा रहा है। 

 

Tags - Deepika Pandeyhemant sorenJharkhand News