logo

गोड्डा में BJP समर्थक की हत्या के बाद अब तक क्या-क्या पता चला

SIL.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट बजरंगबली चौक के पास गुरुवार को एक भाजपा समर्थक शैलेंद्र भगत की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि एक बाइक पर तीन अपराधी सवार होकर आए और शैलेंद्र को तीन गोली मारी। दो गोली सीने में व एक गोली सिर के पास लगी। जिसके बाद शैलेंद्र भगत को पोड़ैयाहाट अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें गोड्डा रेफर कर दिया गया। एंबुलेंस से गोड्डा लाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी।


बेटे के साथ हुई मारपीट के बाद बढ़ा था विवाद
मृतक के बेटे अतुल भगत ने बताया कि कुछ दिन पहले गोड्डा में प्लस टू हाइस्कूल के पास मारपीट हुई थी। मारपीट में डेविल्स ग्रुप के बिट्टू कुमार व दो-तीन युवक शामिल थे। मारपीट के बाद आरोपी जब पोड़ैयाहाट के कमली मैदान पहुंचे तो पिता शैलेंद्र भगत ने बिट्टू को घर में बुलाकर समझाया था। समझाने के बाद बाद भी बिट्टू ने बाप-बेटे दोनों को जान मारने की धमकी दी थी। उसके दो दिन बाद ही उनलोगों ने मेरे पिता की हत्या कर दी।  अतुल ने बताया कि उनके पिता ने उसको मिठाई दुकान भेजा। इस बीच गोली चलने की आवाज आयी। मुझे लगा कि टायर फटा है, लेकिन जब दूसरी बार आवाज आयी तो देखा तो मेरे पिता गिरे हुए हैं। अतुल का कहना था कि बिट्टू पहले भी कई वारदात को अंजाम दे चुका है। बावजूद पुलिस उसकी गिरफ्तारी नहीं की। 


सांसद ने ट्वीट कर जताया शोक
इस मामले पर सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने अपने सोशल साइट ‘एक्स’ पर ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा समर्थक शैलेंद्र भगत को पोड़ैयाहाट में अपराधियों ने गोली मारी है। इस हत्या ने मुझे मर्माहत कर दिया है। अपराधी एक विशेष पार्टी के कार्यकर्ता हैं। इस अपराधी व उसके आका को सलाखों के पीछे ले जाऊंगा। 
 

Tags - Godda News Godda Latest News Godda News Godda Jharkhand Murder in Godda Murder of BJP Supporter