logo

Godda : गोड्डा कार्यक्रम में राजमहल सांसद ने की शिरकत तो नाराज हुए विधायक अमित मंडल, कहा-मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है

amit_mandal1.jpg

गोड्डाः 

6 जुलाई को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गोड्डा दौरे पर थे। यहां उन्होंने कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। कार्यक्रम में कई अतिथी पहुंचे हुए थे। जिसमें राजमहल सांसद विजय हांसदा भी मौजूद थे। लेकिन इस बात पर गोड्डा विधायक अमित मंडल को आपत्ति है। उन्होंने इसपर नाराजगी जताई है और कहा है कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है। उन्होंने यह भी कहा कि जिन योजनाओं का उद्घाटन सीएम ने किया है वह भाजपा सरकार ने शुरू किया था। 


मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है 
अमित मंडल ने कहा कि हेमंत सरकार सिर्फ पूर्ववर्ती रघुवर सरकार के काम का श्रेय लेने में लगी है। उन्होंने कहा कि योजना गोड्डा की और अतिथि राजमहल के। सांसद विजय हांसदा, मंत्री आलमगीर आलम सभी राजमहल से कार्यक्रम में आते हैं। तो गोड्डा में उनका क्या काम। हेमंत सरकार पर निशाना साधत हुए उन्होंने कहा कि मेरे आंगने में तुम्हारा क्या काम है। ये पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी गोड्डा में ऑक्सीजन प्लांट उद्घाटन में ऐसा हो चुका है। 


पीएम की योजनाओं को दबाने की कोशिश 
कहा कि 12 जुलाई के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देवघर हवाई अड्डा व एम्स उद्घाटन कार्यक्रम करने वाले हैं। उनके इतने बड़े योजना को ओवरलैप करने के लिए गोड्डा के इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। दरअसल केंद्र सरकार इतनी बड़ी-बड़ी योजना का उद्घाटन कर रही है तो हेमंत सरकार भी भाजपा के द्वारा शुरू की गई योजनाओं का श्रेय लेने में लगी है।