logo

गुमला : चुनाव ड्यूटी पर जाने को कहा तो सिपाहियों ने सब इंस्पेक्टर के साथ की मारपीट, सब नशे में थे धुत

policeee.jpg

गुमलाः

घाघरा थानाक्षेत्र के चपका क्लस्टर में पंचायत चुनाव कार्य के लिए आए 2 पुलिस अधिकारी (सब इंस्पेक्टर) के साथ हवलदार और सिपाहियों ने मारपीट की है। बताया जा रहा है कि आरोपी हवलदार और सिपाही नशे में धुत थे। सभी पंचायत चुनाव कराने के लिए आए हुए हैं। मारपीट की सूचना मिलने पर एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल और घाघरा थाना प्रभारी अभिनव कुमार के अलावा प्रखंड विकास पदाधिकारी भी चपका क्लस्टर पहुंचे। इसके बाद पूरे मामले की जांच की गई। पीड़ित सब इंस्पेक्टर का नाम अखिल अहमद और सब इंस्पेक्टर राजू गुप्ता बताया जा रहा है। 

 

मामले की जांच चल रही 
ग्रामीणों ने बताया कि अचानक रात 10 बजे शोरगुल सुनाई दिया। पास जाने पर पता चला पुलिस वाले आपस में लड़ रहे थे। दोनों पुलिस अधिकारियों द्वारा चुनाव ड्यूटी में तैनात जवानों और हवलदार को कहा गया कि संत्री ड्यूटी पर लग जाइए, लेकिन काफी देर हो जाने के बाद भी संत्री ड्यूटी पर जवान नहीं गए।  सभी जवान नशे की हालत में थे। ड्यूटी में नहीं जाने को लेकर पुलिस अधिकारी ने जब कारण पूछा तो सभी जवान मिलकर सब इंस्पेक्टर अखिल अहमद के साथ मारपीट करने लगे।


मामले की जांच जारी है
आरोप है कि उनको बचाने सब इंस्पेक्टर राजू गुप्ता बचाने आए तो नशे में धुत सिपाहियों ने उनकी भी पिटाई कर दी गई। एसडीपीओ मनीष अग्रवाल ने कहा कि अभी इस मामले की जांच चल रही है।