logo

गोड्डा से प्रदीप यादव को टिकट मिलते ही किसने क्या बोला

्गजजीो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
लोकसभा सीट गोड्डा से कांग्रेस ने पहले दीपिका पांडे सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित किया था। लेकिन फिर उसे बदलकर प्रदीप यादव को टिकट दिया गया है। प्रदीप यादव को टिकट मिलने की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर डिजिटल वार शुरू हो गया है। एक तरफ जहां भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने प्रदीप यादव पर तीखा हमला बोला है तो वहीं खुद कांग्रेस के एक विधायक ने कहा है कि यह सब अच्छा नहीं हो रहा है। गोड्डा से बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे ने प्रदीप यादव के नाम की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है कि "आज से मेरा प्रचार बंद, अब केवल चाय, खाना, नाश्ता व क्रिकेट । बलात्कार के आरोपी के ख़िलाफ़ कोई प्रचार नहीं"

 


इरफान बोले बहुत बुरा हो रहा है
कांग्रेस से महागामा कि विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने अपना नाम कटने के बाद खुद को मजबूत दिखाने की कोशिश करते हुए हरिवंश राय बच्चन के लिखे हुए एक कोटेशन के साथ उन्होंने फोटो पोस्ट किया है जिसमें लिखा है मन का हो तो अच्छा, मन का ना हो तो और भी अच्छा। वहीं कांग्रेस के जामताड़ा से विधायक इरफान अंसारी भी कहां चुप बैठने वालों में से हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है "बहुत बुरा हो रहा है"। वहीं प्रदीप यादव ने फॉलोअप से बातचीत के बाद कहा कि पार्टी के निर्णय के साथ है। पार्टी के सच्चे सिपाही है अब जनता को निर्णय लेना है। हमलोग मिलजुलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। किसी तरह की नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है। 


पहले ही मिल चुके थे संकेत 
दरअसल दीपिका पांडेय को जब से टिकट की घोषणा हुई थी इसका विरोध प्रदीप यादव समर्थको द्वारा जगह जगह विरोध हो रहा था। एक दिन पहले ही देवघर हवाई अड्डे पर राहुल गांधी ने दीपिका पांडेय सिंह, प्रदीप यादव और इरफान अंसारी को राहुल गांधी ने कहा था कि गोड्डा की हर तरह की गतिविधि पर हमारी नजर है। इशारा साफ था कि विरोध प्रदर्शन को लेकर था। कमोबेश उसी वक्त संकेत मिल गए थे कि कुछ खेला होने वाला है। अब निशिकांत दुबे के सामने के प्रदीप यादव चौथी बार चुनावी मैदान में होंगे. वही गोड्डा लोकसभा से छठी बार भाग्य आजमाएंगे. जिनमे एक बार 2002 मे उन्हें उपचुनाव में जीत मिली है. 

Tags - Godda News Godda Lok Sabha Seat Godda Deepika Pandey Godda Pradeep Yadav Godda News