logo

गोड्डा : आखिर बीच सड़क कीचड़ वाले पानी से क्यों नहाने लगीं विधायक दीपिका पांडेय

SAMADHI.jpg

गोड्डाः
आज सुबह-सुबह गोड्डा जिले में एक विचित्र नजारा देखने को मिला। यहां विरोध का एक अनोखा मामला सामने आया। महगामा विधायक दीपिका पांडेय ने आज सुबह जल समाधि ले ली थी। दरअसल वह केंद्र की भाजपा सरकार का विरोध कर रही थी। वह सड़की की जर्जर हालत से परेशान हैं इसलिए आक्रोश में दिख रही थी। सड़क नहीं बनने के लिए उन्होंने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को जिम्मेदार ठहराया। यह नजारा महगामा फिरोजपुर NH-133 का है। वह जिद्द पर अड़ी रहीं, उन्होंने कहा कि जब तक सड़क का काम शुरू नहीं होगा तब तक वह इस कीचड़नुमा पानी से उठेंगी नहीं। वह कहती दिखीं कि इससे भी काम नहीं बना तो वह दूसरा कदम भी उठाने को तैयार हैं। 


कह रही थी कि 
उन्होंने कहा कि यहां के सांसद निशिकांत दुबे हैं। उन्हें इसपर ध्यान देना चाहिए लेकिन वह उलटे सीधे ट्वीट करने में लगे हैं। दरअसल मरहमा से पिरपैंती जाने वाली एनएच 133 की स्थिति बद से बदतर है। गंगा नदी का पानी सड़क पर भर जाता है। बड़े-बड़े गढ्ढे हैं। उसी एक गढ्ढे में विधायक दिपिका पांडे सिंह ने जल समाधि ले ली है। उन्होंने कहा कि सड़क की मरम्मती का जिम्मा केंद्र सरकार का है। केंद्र सरकार इस मामले में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है। 


सरकार एक्शन क्यों नहीं ले रही 
उन्होंने सरकार से पूछा है कि इसका काम जल्द क्यों नहीं शुरू हो रहा, राज्य सरकार का इसपर कोई योगदान नहीं हो सकता है। हम कभी-कभी अपनी तरफ से इसका भराव करते रहे हैं। जो पानी लोगों के पीने के काम आना चाहिए था वह सड़क पर यूं ही जाया हो रहा है। हम हमेशा इसको मजबूती से उठाते रहे हैं।