logo

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 में सूर्या को क्यों याद आए धोनी

dhoni_surya.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों का टी-20 सीरीज जारी है। दूसरे मुकाबले में भारत ने 44 रन से जीत दर्ज किया। जीत के बाद प्रेस कॉन्फेंस में मीडिया से बातचीत के दौरान भारतीय टीम के कप्तान सूर्या कुमार यादव को कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई। दरअसल, रिंकू सिंह की बारे में बात करते हुए सूर्या ने कहा कि यह मुझे धोनी की याद दिलाते हैं। 


क्या बोले सूर्यकुमार यादव
ऑस्ट्रेलिया से दूसरा मैच जीतने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान सूर्या ने कहा कि जब मैने आखिरी मैच में रिंकू को छक्का लगाकर खत्म करते हुए देखा और उसने जो धैर्य दिखाया वह शानदार था। उसने जिस तरीके से शांत और संयम दिखाते हुए मुकाबला खत्म किया वह मुझे किसी की याद दिलाता है। हर कोई जनता है कौन है वह। इतना कहकर वह हंसने लगे। बातचीत के दौरान सूर्या ने नाम तो नहीं लिया लेकिन हर कोई समझ गया कि कप्तान सूर्यकुमार यादव धोनी की बात कर रहे हैं। 


रिंकू सिंह ने महज 9 गेंदो में बनाए 32 रन
बता दें कि 5 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। ऑस्ट्रेलिया के न्योते पर पहली बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 225 रन बनाए। यशस्वी जायसवाल जब 25 गेंदों में 9 चौकों और 2 छक्के की मदद से 52 रन, ईशान किशन ने 32 गेंद में 52 रन बनाए। वहीं रिंकू सिंह ने महज 9 गेंदो में बना दिए 32 रन बनाए।   ऑस्ट्रेलिया 226 को रन का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 191 रन ही बना पाए। भारतीय टीम ने यह मुकाबला 44 रन से अपने नाम किया
 
हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N