logo

विश्वास मत से पहले कैबिनेट विस्तार क्यों नहीं, CM हेमंत सोरेन को अमर बाउरी ने दी ये चुनौती 

AMAR_BAURI1.jpg

रांची 

बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने सीएम हेमंत सोरेन को चुनौती देते हुए पूछा है कि आखिर विश्वास मत हासिल करने से पहले वे अपने कैबिनेट का विस्तार क्यों नहीं कर रहे हैं। बाउरी ने आगे कहा, दरअसल हेमंत सोरेन में इतनी हिम्मत नहीं है। कहा जिस तरह से चंपाई सोरेन को हटाकर वे राज्य का मुख्यमंत्री बने हैं, वो न्यायसंगत नहीं है। इस तरह का अनुचित कदम उठाने के बाद हेमंत सोरेन में इतना साहस नहीं रह गया है कि वो विश्वास मत से पहले किसी को मंत्री बना सकें। 

हेमंत सोरेन तो बस मुखौटा हैं

नेता प्रतिपक्ष ने कहा, कुछ बात बिल्कुल स्पष्ट हैं। कहा, हेमंत सोरेन तो बस मुखौटा हैं। उनके पीछे सत्ता चलाने वालों से कुछ दिन भी रुका नहीं गया और उन्होंने तख्ता पलट करवा दिया। उन्हों ट्वीट कर कहा, सदन में विश्वास मत हासिल करने से पूर्व मंत्रिमंडल विस्तार आखिर क्यों नहीं? मैं चुनौती देता हूं कि चंपाई के साथ किए गए दुर्व्यवहार के बाद ऐसा करने की हेमंत हिम्मत भी नहीं कर पाएंगे। 

चंपाई सोरेन को बेइज्जत किया गया

बाउरी ने आगे कहा, जिस प्रकार चंपाई सोरेन को बेइज्जत किया गया, उस पर सोरेन परिवार के प्रति पूरे राज्य भर से बेहद ही खराब प्रतिक्रिया आ रही है। कहा कि हेमंत सोरेन के शपथ लेने के समय और उसके बाद भी राज्य में कोई उत्साह नहीं देखा गया। कहा जेएमएम खेमे के लोग भी शपथ के बाद बहुत उत्साहित नहीं दिखाई दे रहे हैं।  


 

Tags - Amar BauriHemant Soren cabinet Jharkhand News