logo

जामताड़ा : पति ने जींस पहनने से रोका तो पत्नी ने चाकू घोंपकर ली जान

a445.jpg

डेस्क: 

पत्नी ने पति की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण बहुत हैरान करने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पत्नी ने पति की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने पत्नी को जिंस पहनने से मना किया था। मामला जामताड़ा (Jamtara) के जोरभिटा गांव (Jorbhitta Village) का है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पत्नी पुष्पा हेंब्रम गोपालपुर गांव में मेला घूमने गई थी। वो जींस पहनकर मेला घूमने गई थी। मेला से वापस आने पर पति आंदोलन टुडू ने पुष्पा से कहा कि चूंकि तुम्हारी शादी हो गई है, इसलिए जींस मत पहनो। 

जींस पहनकर मेला घूमने गई थी पुष्पा
परिजनों का कहना है कि पति द्वारा जींस पहनने से मना करने पर पुष्पा नाराज हो गई। उसने पति की बात का विरोध किया। इस बात को लेकर पति-पत्नी में बहस हो गई। बहस के दौरान ही पुष्पा ने आंदोलन पर चाकू से वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल आंदोलन को धनबाद पीएमसीएच ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

जींस पहनने से रोकने पर हुआ था विवाद! 
मृतक आंदोलन टुडू के पिता कर्णेश्वर टुडू ने बताया कि बेटे ने बहू को जींस पहनने पर टोका था जिससे बहू नाराज हो गई। इस बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई। दोनों में झगड़ा होने लगा। इसी दौरान बहू ने चाकू से बेटे पर वार कर दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी पुष्पा हेंब्रम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। महिला की शादी 4 माह पूर्व ही हुई थी।