logo

20 साल पहले 3 बच्चों संग लापता हुई थी महिला, वापस लौटी तो खुला खौफनाक राज

devri.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गिरिडीह के देवरी थाना क्षेत्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विधवा 20 साल बाद जब अपने 3 बच्चों के साथ अपने गांव लौटी तो उसे उसके घर में जाने से मना कर दिया गया। किसी से सहायता नहीं मिलने से हताश महिला ने पुलिस ने दरवाजा खटकाया। महिला ने 8 लोगों के खिलाफ नामजद मुकादमा दर्ज कराया है। वहीं अपने बयान में महिला ने 20 साल पहले जो उसके साथ दिरंदगी हुई थी, उस खौफनाक राज को पुलिस के सामने साझा किया। महिला ने बताया कि 20 साल पहले उसके पति के मर जाने के बाद उसे और उसकी बेटी को जमुई तो बेटे को मधुपुर में बेच दिया गया। विधवा घोसे गांव निवासी अकली देवी है। 


बेटी और मां को जमुई और बेटे को मधुपुर को बेचा
अकली देवी ने बताया कि उसकी शादी 20 साल पहले महावीर यादव के साथ हुई थी। पति की मौत कुछ सालों के बाद हो गई। जिसके बाद नामजद आरोपियों ने साजिश रचते हुए उसकी जमीन हथियाने की कोशिश में लग गए।  हमें बंधन बना लिया। विरोध करने पर मुझे आग के हवाले कर दिया। गनीमत से मुझे पड़ोस के लोगों ने बचा लिया। लेकिन इस दबंगों के कारण किसी ने मेरी मदद नहीं की और मैं अकेली और मजबूर हो गई। इसके बाद मुझे और बेटी के जमुई के सोने गांव में रहने वाले मित्तल यादव को 50 हजार रुपए में बेच दिया। वहीं मेरे बेटे को मधुपुर निवाली गोपाल यादव को बेच दिया। वहां हम तीनों को नौकर बनाकर काम करवाया जाता था। बेटा जब बड़ा हुआ उसने होश संभाला तो गोपाल यादव के चंगुल से फरार होकर मुझे और अपनी बहन को बचाया। 


मांगने पर फिर से जलाने की दी धमकी
प्राथमिकी में महिला ने बताया कि 20 साल बाद जब वह अपने दाखिल होने नहीं दिया गया। स्थानीय लोगों की मदद से वह घर में दाखिल तो हो गई लेकिन अब उनके जमीन का हिस्सा उन्हें अबतक नहीं दिया गया। मांगने पर फिर से जलाने की धमकी दी गई है। महिला ने घोसे के बुल्लू यादव, सरयू यादव, दरोगी यादव, रामचरित्र यादव, कामेश्वर यादव, दुखन यादव, बिहार के जमुई जिले के सोनो गांव निवासी मितन यादव और देवघर जिले के मधुपुर निवासी गोपाल यादव शामिल हैं। देवरी थाना प्रभारी ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N