logo

यशस्वी जायसवाल के पिता ने कहा, बेटा तिहरा शतक लगा दे तो फिर आऊंगा बाबा बैद्यनाथ मंदिर 

yashwai_and_his_father.jpg

द फॉलोअप डेस्क
भारतीय बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के पिता भूपेंद्र जायसवाल ने बाबा बैद्यनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा है कि बेटा तिहरा शतक लगा दे, तो फिर बाबा बैद्यनाथ के दरबार में जलार्पण करने व मत्था टेकने आऊंगा। उन्होंने आगे कहा कि औघड्दानी हैं। दिल से की गयी कामना को जरूर सुनते हैं। मेरी बाबा पर बहुत आस्था है। अब बस बाबा से इतनी ही कामना है कि बेटे तिहरा शतक लगा दे। गौरतलब है कि जायसवाल ने जुलाई 2023 में जब अपने पहले टेस्ट में नाबाद 176 रन की पारी खेली थी उस वक्त उनके पिता हाथ कांवड़ लेकर बाबा के दरबार के लिए पैदल निकल गए थे। 


बेटे को दी थी पिच पर जम कर खेलने की हिदायत
बीते रोज इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम टेस्ट के पहले दिन यशस्वी जायसवाल जब 179 रन पर नाबाद लौटे थे। उनके पिता भूपेंद्र जायसवाल ने दूसरे दिन का खेल अपनी पेंट की दुकान में मोबाइल पर देखा। यशस्वी के पिता भूपेंद्र जायसवाल ने बताया कि शुक्रवार को यशस्वी से उनकी बातचीत हुई थी, तब वह पिच पर जम रहे थे। उन्होंने यशस्वी को संभलकर खेलने की हिदायत दी थी, जिसके बाद यशस्वी पिच पर टिक कर खेले। उन्होंने कहा कि यशस्वी इसी तरह रन बनाते रहें, टीम को जिताते रहें, इससे बड़ी खुशी उनके लिए कुछ नहीं हो सकती। वह चाहते है कि बेटा जल्द ही तिहरा टेस्ट शतक भी बनाये। फिलहाल तीन टेस्ट मैच शेष है। वो स्वस्थ रहे व सभी मैच खेलकर उनके सपने को पूरा करे।


इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ठोका था दोहरा शतक
गौरतलब है कि यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में दमदार दोहरा शतक ठोका। यशस्वी ने 277 गेंदों में यह डबल सेंचुरी लगाई थी। इसके साथ ही यशस्वी भारत की ओर से टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने वाले सबसे युवा सलामी ओपनर बन गए हैं। 
 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\