logo

सैलून में बाल कटा रहे युवक की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

ेालपो1.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
लोहरदगा के सेन्हा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना सोमवार सुबह की है। मृतक की पहचान सेरेंगहातु गांव का निवासी नरेश साहू के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक वह पेशे से जमीन करोबारी था। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि वह बाल कटा रहा था इस दौरान 3 बाइक अपराधी आए और उसके सिर पर गोली मारकर फरार हो गये। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इसके बाद स्थानीय लोगों पुलिस को सूचना दी। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


सीमेंट की दुकान भी है
स्थानीय लोगों ने बताया कि नरेश जमीन का कारोबार करता था। साथ ही साथ गांव में ही उसकी एक छोटी सी सीमेंट की दुकान थी। ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि जमीन व्यवसाय में विवाद होने के कारण ही उसकी हत्या हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। इसके अलावा अरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उस नाईं से भी पूछताछ की जहां पर नरेश बाल कटवा रहा था। 


गोली चलने की लोगों को नहीं लगी भनक
बताया जा रहा है कि गोली की आवाज काफी धीमी थी जिसके कारण आसपास के लोगों को गोली चलने की घटना के बारे पता नहीं चल सका कि सैलून में अपराधियों ने किसी व्यक्ति की गोली मारी है। घटना के वक्त सैलून में मृतक नरेश और नाई ही मौजूद थे। अपराधी ने जमीन कारोबारी नरेश साहू के बायीं कनपटी पर पिस्तौल रखकर उसपर गोली चलाई। इधर, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 

Tags - Lohardaga news Lohardaga news Lohardaga latest news Lohardaga update