logo

गर्लफ्रेंड के दोस्त को धमकाने के लिए युवक पिस्टल लेकर घूम रहा था, पुलिस ने दबोचा 

garl2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
गुमला पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक शख्स चैनपुर थाना के आस-पास कमर में बंदूक खोंसकर घूम रहा है। जिसके बाद चैनपुर थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया। और युवक को पकड़ लिया। पकड़ाए अपराधी का नाम आकाश खेरवार(19 वर्ष) है। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से बंदूक बरामद किया गया। उसके पास से पिस्टल का कागज मांगा गया लेकिन युवक के पास कोई कागज नहीं होने के कारण उसको गिरफ्तार कर लिया गया। 


गर्लफ्रेंड से बातचीत करने वाले लड़के को धमकाना था
पुलिस द्वारा पूछताछ में आकाश ने बताया कि यह पिस्तौल उसे बरवे नगर गांव की ही साफरान अंसारी ने उसे उपलब्ध कराया था। उसने बताया कि वह अपने प्रेमिका से बातचीत करने वाले एक लड़का को डराने धमकाने एवं  बातचीत बंद नहीं करने पर जान से मार देने की धमकी देने के लिए अपने पास अवैध लोडेड पिस्तौल लेकर घूम रहा था। 


साफरान को भी गिरफ्तार किया जाएगा
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आकाश को जेल भेज दिया है। वहीं पिस्टल देने वाले साफरान अंसारी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापामारी कर रही है थाना प्रभारी अजय यादव ने कहा कि जल्द ही साफरान अंसारी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा छापामारी टीम में थाना प्रभारी अजय यादव के साथ एएस आई मदन शर्मा एवं सैट के जवान शामिल थे।