logo

युवा आजसू की झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा 8 सितंबर को, प्रभात तारा मैदान में जुटेंगे राज्यभर के युवा

AJSU054.jpg

रांची
पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के नेतृत्व और राज्य के युवाओं के साथ से हम नए झारखंड का निर्माण करेंगे। पार्टी द्वारा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत युवा आजसू 8 सितंबर दिन रविवार को धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा का आयोजन करेगा। इस ऐतिहासिक आयोजन में सरकार के क्रियाकलापों से प्रदेश भर के आक्रोशित युवा  शामिल होंगे और सरकार की वादाख़िलाफियों को लेकर अपनी आवाज़ बुलंद करेंगे। ये बातें युवा आजसू के प्रदेश संयोजक अमित कुमार ने हरमू स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही। प्रेस वार्ता में अखिल झारखंड छात्र संघ के प्रदेश अध्यक्ष ओम वर्मा एवं ज्योत्सना केरकेट्टा भी उपस्थित थे।

प्रेस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने युवाओं को सुनहरे भविष्य के झूठे सपने दिखाकर सत्ता हासिल की है। आज पांच साल बीत जाने के बाद भी युवाओं के हित के लिए सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया। राज्य में लाखों सरकारी पद रिक्त पड़े हैं लेकिन सरकार ने इन्हें भरने पर कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। युवाओं के अंदर आज सरकार के खिलाफ आक्रोश है। इस कार्यक्रम के तैयारियां तेजी से चल रही है। युवा आजसू और अखिल झारखंड छात्र संघ के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हैं। 


बेरोजगार युवाओं ने जमा किया बॉयोडाटा

अमित कुमार ने बताया कि राज्य के बेरोजगार युवाओं का डेटा इकट्ठा करने के उद्देश्य से युवा आजसू द्वारा प्रदेशभर में चलाए जा रहे बॉयोडाटा संग्रह अभियान को युवाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है। आज भी यह अभियान राज्य के अलग अलग शिक्षण संस्थान, कोचिंग सेंटर्स, हॉस्टल्स लॉज के साथ साथ घर घर तक चलाया गया। युवाओं के समर्थन का ही नतीजा है कि अभी तक एक लाख से अधिक बेरोजगार युवाओं ने अपना डेटा ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से जमा कर दिया है। यह अभियान 7 सितंबर तक चलाया जाएगा। निःसंदेह तब तक यह आंकड़ा और अधिक बढ़ेगा। 7 सितंबर तक जमा हुए बेरोजगार युवाओं के डेटा को हम 8 तारीख को होने वाले झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा में राज्य सरकार के समक्ष पेश करेंगे ताकि उन्हें यह समझ में आ पाए कि उन्होंने राज्य के युवाओं के भविष्य को किस तरह संकट में डाल दिया है। हमारे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ साथ बॉयोडाटा एकत्रित करने के लिए क्षेत्र के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। वैसे युवा जिन्होंने अभी तक अपना बॉयोडाटा सबमिट नहीं किया है उन सभी बेरोजगार युवाओं से आग्रह करते हैं कि इस अभियान से ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी माध्यम से जुड़ कर सरकार के खिलाफ अपनी आवाज़ को बुलंद करें।


 

Tags - AJSU Sankalp Sabha Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News