logo

Ranchi : राज्यपाल से मिला युवा सदन संस्था और JUT का प्रतिनिधिमंडल, इस कार्यक्रम के लिए दिया आमंत्रण

governmenrt.jpg

रांची: 

युवा सदन संस्था के चेयरमैन और जेयूटी (रांची) के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार (15 अप्रैल) को राज्यपाल रमेश बैस से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से मई महीने में आयोजित होने जा रहे एक कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में  बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने का आग्रह किया। राज्यपाल ने भी कार्यक्रम के प्रति रूचि दिखाते हुए अपनी सैद्धांतिक सहमति दी। 

आजादी के अमृत महोत्सव से संबंधित कार्यक्रम
गौरतलब है कि युवा सदन संस्था और जेयूटी (रांची) के एकेडमिक सहयोग से आज़ादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत 14 से 16 मई तक 3 दिवसीय "झारखंड युवा सदन: द यूथ असेंबली" कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

इसी आलोक में गुरुवार ( 15 अप्रैल) को युवा सदन के चेयरमैन एडवोकेट आकाश पाण्डेय, जे०यू०टी० के प्रोफेसर विजय पाण्डेय, कुलपति (प्रभारी)-सह-निदेशक (पाठ्यक्रम विकास), नवनियुक्त कुलसचिव  डॉ. अमर कुमार चौधरी के द्वारा राज्यपाल रमेश बैस जी को 3 दिवसीय उक्त कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि के लिए अनुरोध किया गया।

राज्यपाल रमैश बैस ने सैद्धांतिक सहमति दी
राज्यपाल-सह-जेयूटी के कुलाधिपति महोदय ने प्रशंसा व्यक्त करते हुए सैद्धांतिक सहमति दी है। साथ ही युवा सदन एवं विश्विद्यालय द्वारा संयुक्त रूप से तैयार विवरणिका का विमोचन भी राज्यपाल महोदय द्वारा किया गया। उक्त अवसर पर विश्वविद्यालय के प्रशाखा पदाधिकारी प्रमोद कुमार एवं युवा सदन के डॉ. नेहा कौर तथा श्री अतुल कुमार उपस्थिति रहे। कार्यक्रम का आयोजन मई में होगा।