logo

महाकाल मंदिर में रील बना रही थी 4 लड़कियां, गार्ड ने टोका तो घेरकर पीटा

mahakal.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
आज कल रील्स बनाने का चस्का लोगों को किसी भी हद्द तक लेकर जा सकता है। कई बार तो कुछ लोग रील्स बनाने के चक्कर में खतरनाक कदम उठा लेते हैं लेकिन अभी जो खबर आप पढ़ने जा रहे हैं उसमें लड़कियों ने गार्ड की पिटाई कर दी है। मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में स्थित महाकालेश्वर मंदिर का है। बताया जा रहा है कि यहां के प्रतिबंधित क्षेत्र में कुछ लड़कियां रील बना रही थीं। तभी वहां मौजूद गार्ड ने उनको रील बनाने से रोका तो वे मंदिर परिसर के अंदर ही गार्ड से भिड़ गईं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना शनिवार की है। महाकाल थाना पुलिस ने मारपीट करने वाली लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ मामला 
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि नागदा से चार लड़कियां महाकाल मंदिर में दर्शन करने आईं थीं। वे चारों लड़कियां मंदिर परिसर के अंदर ही रील बनाने लगीं। पास खड़ी महिला सुरक्षाकर्मियों ने जब रील बनाने से मना किया तो वे चारों उन महिला सुरक्षाकर्मियों के साथ बहस करने लगीं। बात इतनी आगे बढ़ गई कि चारों ने उन तीनों महिला सुरक्षकर्मियों की पिटाई कर दी। यह घटना वहां सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद महिला सुरक्षाकर्मियों ने चारों लड़कियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।


पुलिस ने दर्ज किया मामला
महाकाल थाना के प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी महिलाओं की पहचान हो गई है। उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षाकर्मी शिवानी पुष्पद, संध्या प्रजापति और संगीता चंगेसिया एक निजी सुरक्षा कंपनी में काम करती हैं। गौरतलब है कि महाकाल मंदिर में आए दिन सुरक्षकर्मियों और श्रद्धालुओं के बीच विवाद होते रहते हैं। बता दें कि महाकाल मंदिर समिति की ओर से परिसर में मोबाइल ले जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। अगर कोई मोबाइल अंदर ले जाता है तो उस पर जुर्माना भी लगाने का प्रावधान है। इसके बावजूद लोग मोबाइल लेकर अंदर प्रवेश कर जाते हैं और वीडियो बनाने लगते हैं और फोटो खिंचने लगते हैं।

Tags - Madhya Pradesh latest newsUjjain of Madhya PradeshMadhya PradeshMadhya Pradesh crime news