logo

'एक अकेला 'मोदी' सबपर भारी', 3 राज्यों में चुनाव के नतीजों से खुश बिहार BJP के नेता बोले 

bihar_bjp.jpg

द फॉलोअप डेस्क
4 राज्यों के विधानसभा चुनाव के रूझान सामने आने लगे हैं। छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में बहुमत के करीब जाते आंकड़ों से उत्साहित बिहार बीजेपी के नेताओं ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे,नित्यानंद राय, जीतन राम मांझी, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है।  वहीं  बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक लाइन में अपनी खुशी जाहिर की है। लिखा है, एक अकेला 'मोदी' सबपर भारी है।


ये नरेंद्र मोदी ने का जलवा है…
हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने शायराना अंदाज में मोदी को बधाई दी है। मांझी ने ट्वीट कर लिखा है कि जीत के लिए जूनून चाहिए,आत्मविश्वास रगों में खूब चाहिए,ये आसमान भी आएगा जमी पर,बस इरादों में जीत की गूँज चाहिए…भाई नरेंद्र मोदी ने का जलवा है…भारत को बड़ी जीत की बधाई…हर NDA कार्यकर्ता को शुभकामनाएं…“India वालों ने Indi गठबंधन को धूल चटा दी”।

यह भारत की जीत
वहीं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा है कि मोदी मैजिक और जलवा बरकरार। किसान, महिला, गरीब और युवाओं के उत्थान पर लगा मुहर। यह भारत की जीत है।


देश की जनता के मन में मोदी  
केंद्रीय मंत्री ने नित्यानंद राय ने ट्वीट कर लिखा है कि देश की जनता के मन में मोदी  हैं, देश को सिर्फ मोदी की गारंटी पर भरोसा है। 

देश में एक ही गारंटी चलती है मोदी की गारंटी
केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने देश में एक ही गारंटी चलती है...मोदी की गारंटी...भगवे को रोक सके वो कौन माई का लाल 

 

भगवे को रोक सके वो कौन....
बिहार भाजपा के प्रवक्ता और पश्चिमी चंपारण से सांसद संजय कुमार जयसवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि किसी का नीला किसी का पीला किसी का झंडा लाल है...इस भगवे को रोक सके वो कौन माई का लाल है।