logo

हॉरर किलिंग : दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था विजय, प्रेमिका के भाई ने चाकुओं से गोदकर मार डाला

kalburgi_jpg1.jpg

कलबुर्गी: 

अंतर्धार्मिक और अंतर्जातीय संबंधों को लेकर ऑनर किलिंग का मामला थमता नहीं दिख रहा। दक्षिण भारत के अलग-अलग राज्यों से बीते दिनों लगातार ऐसे मामले सामने आये हैं। ताजा मामला कर्नाटक का है जहां 25 वर्षीय विजय कुमार की हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे धर्म की युवती से प्रेम करना विजय को भारी पड़ा। प्रेमिका के परिजनों ने विजय की हत्या कर दी। 

 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया
मिली जानकारी के मुताबिक पूरा मामला कर्नाटक के कलबुर्गी जिला अंतर्गत वाडी शहर का है। यहां 25 वर्षीय विजय कुमार की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि विजय कुमार की हत्या दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करने की वजह से किया गया। हत्या का आरोप प्रेमिका के परिजनों पर ही लगा है। पुलिस ने मामले में धारा-302 (हत्या) तथा एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। 

पुलिस की हिरासत में हैं दोनों आरोपी
कलबुर्गी की पुलिस अधीक्षक ईशा पंत ने मामले में कहा कि 25 मई को शहाबुद्दीन औऱ नवाज नाम के दो लोगों ने विजय कुमार की हत्या कर दी। दरअसल, विजय कुमार को हत्यारोपियों में से एक शहाबुद्दीन की बहन के साथ प्रेम था। एसपी ईशा पंत ने बताया कि आरोपियों ने पिछसे साल भी विजय के साथ मारपीट की थी और उसे अपनी बहन से बात ना करने की चेतावनी दी थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।