logo

अब आप MLA अमानतुल्लाह खान को ED ने किया गिरफ्तार, पार्टी ने कहा- देश में BJP की गुंडागर्दी 

sep021.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

ED ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को हिरासत में ले लिया है। आज सबेरे ED की टीम ने फिर से उनके यहां छापेमारी की थी।  लंबी पूछताछ औऱ तलाशी के बाद ED के अधिकारी आप नेता के अपने साथ ले गये। बता दें कि खान आप पार्टी से ओखला से विधायक हैं। मिली खबर के मुताबिक वक्फ बोर्ड घोटाले से जुड़े मामले में ED ने यह कार्रवाई की है। सोमवार सुबह ही अमानतुल्लाह खान ने एक वीडियो जारी किया था और कहा था कि ED की टीम उनके घर पहुंची है और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश करेगी।

एक अन्य खबर के मुताबिक आज सुबह 7 बजे ED की टीम अमानतुल्लाह के आवास पर पहुंची थी। इसके बाद उनकी काफी देर तक बहस हुई। इसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल और पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई। 7 अफसरों की टीम अमानतुल्लाह के घर पर पहुंची थी। खान की गिरफ्तारी के बाद आप पार्टी ने कहा है कि देश में BJP की ED की खुलेआम चल रही गुंडागर्दी चल रही है। 

आप पार्टी ने सोशल मीडिया एक्स पर जारी एक पोस्ट में कहा, अमानतुल्लाह खान के यहां वक्फ बोर्ड वाले मामले में छापा मारने ED पहुंच गई। साल 2016 में इसी मामले की ACB जांच कर रही थी और उन्हें गिरफ़्तार भी किया था। इस मामले में कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान को जमानत देते हुए कहा कि इसमें कुछ ग़लत है ही नहीं। इसके बाद CBI ने भी इस सड़े गले मामले की जांच की और फाइनल चार्जशीट में कहा कि अमानतुल्लाह खान ने पैसा लेकर कोई भर्ती नहीं की है।


 

Tags - AAP MLA Amanatullah Khan arrested ED