logo

केजरीवाल के बाद आप नेता आतिशी को क्राइम ब्रांच का नोटिस, सीएम हाउस में बदलते हालात पर मंथन  

aap_22.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को दिल्ली क्राइम ब्रांच (Crime Branch) का नोटिस के बाद आप नेता आतिशी को भी नोटिस देने क्राइम ब्रांच की टीम उनके आवास पर पहुंची। लेकिन वे उस वक्त घर पर नहीं मिली। आतिशी को इस बात का पता चलने के बाद उन्होंने अपने दफ्तर कर्मियों को नोटिस रिसिव करने के लिए कहा है। माना जा रहा है कि क्राइम  ब्रांच की टीम नोटिस देने कल फिर उनके ठिकाने पर जा सकती हैं। इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने आवासीय कार्यालय में एक अहम बैठक बुलाई है। खबर है कि इसमें बदलते हालात पर मंथन किया जा रहा है। इस बैठक में केजरीवाल, आतिशी, प्रियंका कक्कड़ और राघव चड्डा सरीखे नेता शामिल हुए।  

इन आरोपों की हो रही जांच 

बता दें कि आतिशी के पहले केजरीवाल को भी क्राइम ब्रांच ने नोटिस जारी किया है। क्राइम ब्रांच की टीम केजरीवाल के उन आरोपों की जांच कर रही है, जिसमें उन्होंने कहा है कि बीजेपी उनके सात विधायकों को खऱीदने की फिराक में और वो सरकार गिराना चाहती है। आतिशी को भी इसी कड़ी में नोटिस जारी किया गया है। हालांकि क्राइम ब्रांच की टीम केजरीवाल को निजी तौर पर नोटिस के पेपर देना चाहती थी, लेकिन वे समय पर उपलब्ध नहीं हो सके। क्राइम ब्रांच की टीम ने दो दिन पहले केजरीवाल के दफ्तर कर्मियों को उनके नाम का नोटिस दिया है। 

क्या आरोप लगाया है केजरीवाल ने 

बता दें कि पिछले सप्ताह अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा था कि बीजेपी दिल्ली सरकार को गिराने के लिए ऑपरेशन लोटस (Operation Lotus) की तैयारी में है। साथ ही कहा कि है ईडी के जरिये उनकी गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। केजरीवाल ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली विधायकों को खऱीदने के लिए बीजेपी ने कुछ विधायकों को 25 करोड़ रुपये देने का प्रस्ताव दिया है। केजरीवाल ने कहा है कि पिछले दिनों बीजेपी ने आप पार्टी के दिल्ली के 7 विधायोकों से संपर्क किया है। उन्होंने आशंका जाहिर की कि कुछ दिन बाद उनको को गिरफ़्तार कर लिया जायेगा। इसके बाद विधायकों को  तोड़ने की तैयारी है। केजरावाल ने दावा किया कि उनके 21 विधायकों से बीजेपी ने संपर्क किया है।