logo

पवन सिंह के बाद अब बीजेपी के इस लोकसभा उम्मीदवार ने लौटाया टिकट, ये बताया कारण

rawat.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

भोजपुरी सिंगर पवन सिहं के बाद अब बीजेपी के एक और लोकसभा उम्मीदवार उपेंद्र रावत ने भी चुनाव लड़ने से इनकार करते हुए अपना टिकट लौटा दिया है। उपेंद्र रावत यूपी के बाराबंकी से सांसद हैं। बता दें कि इससे पहले प बंगाल की आसनसोल सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले सिंगर पवन सिंह भी चुनावी मैदान में उतरने से इनकार कर चुके हैं। माना जा रहा है कि आसनसोल से अब अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह को बीजेपी अपना उम्मीदवार बना सकती है। 

रावत ने क्यों किया इनकार 

मिली खबर के मुताबिक उपेंद्र रावत को टिकट मिलने की घोषणा के बाद कथित तौर पर उनका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। हालाकिं रावत ने कहा है कि ये वीडियो उनका नहीं है और इसे छेड़छाड़ कर बनाया गया है। इस विवाद के फैलने के बाद रावत ने बाराबंकी से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। रावत ने कहा है कि जब तक इस मामले की जांच नहीं हो जाती है और वे निर्दोष साबित नहीं हो जाते हैं, तबतक वे चुनाव नहीं लडेंगे। 

दर्ज की गयी प्राथमिकी 
रावत से संबंधित कथित अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद बारबंकी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा रावत के प्रतिनिधि दिनेश चंद रावत की ओऱ दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल में लग गयी है। वीडियो को बनाने वाले और इसे सोशल मीडिया पर रावत का बताकर वायरल करने वालों की तलाश की जा रही है। पुलिस इसके लिए साइबर सेल की भी मदद ले रही है।   
 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn