logo

मुंबई : अंबानी परिवार को मिली धमकी, कहा-तीन घंटे में सबको खत्म कर देंगे

ambani.jpg

मुंबई

अम्बानी परिवार को धमकी मिली है। इस बार रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर धमकी भरा फ़ोन कॉल आया है। कॉलर ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी दी जिसके बाद अस्पताल के लोगों ने इस बात की शिकायत डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में की। बताया जा रहा है कि  8 धमकी भरे कॉल आए जिसकी अब पुलिस जांच कर रही है। धमकी देने वाले ने कहा है कि वह 3 घंटे में अंबानी परिवार को खत्म कर देंगे। 

 

बढ़ा दी गई थी सुरक्षा

बता दें, पिछले साल मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया से कुछ ही दूरी पर एक संदिग्ध कार मिली थी जिसमें 20 जिलेटिन छड़ें बरामद हुए थे। उसमें एक चिठ्ठी भी मिली थी जिसमें अंबानी परिवार को उड़ाने की धमकी दी गई थी। उसमें एक बैग भी था जिसपर मुंबई इंडियंस लिखा हुआ था। साथ ही चिठ्ठी में लिखा था कि, ''तुम और तुम्हारा पूरा परिवार संभल जाना। तुम्हें उड़ाने का पूरा इंतजाम हो गया है.'' इस घटना के बाद मुकेश अंबानी के Z+ सिक्योरिटी को सीआरपीएफ को सौंपा गया और मुकेश अंबानी के पत्नी नीता अंबानी को Y कैटिगरी सुरक्षा दी गई। 

 

2013 में भी मिली थी धमकी 
गौरतलब है कि साल 2013 के वक्त हिजबुल मुजाहिद्दीन से धमकी मिली थी जिसके बाद उन्हें तत्कालीन मनमोहन सिंह सरकार की ओर से Z+ सिक्योरिटी दी गई थी। वहीं, उनकी पत्नी नीता अंबानी को भी Y+ सिक्योरिटी दी गई। साथ ही मुकेश अंबानी के बच्चों को महाराष्ट्र सरकार की ओर से उन्हें ग्रेडेड सुरक्षा दी जाने लगी।