logo

बड़ी खबर : हथौड़े से मारकर अनुज ने की ताई की हत्या, श्रद्धा हत्याकांड से लिया आइडिया, शव के टुकड़े कर तीन जगह लगाया ठिकाने, गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाकर हरिद्वार जाकर किया गंगा स्नान

341.jpg

द फॉलोअप डेस्क
श्रद्धा की हत्या की तर्ज पर राजस्थान के जयपुर में भी एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अनुज शर्मा उर्फ अचिंत्य गोविन्द दास (32) ने अपनी ताई सरोज शर्मा (62) की हथौड़े से मारकर हत्या की। सिर फोड़कर पहले रसोई में मर्डर करने के बाद आरोपी बॉडी को घसीट कर बाथरूम में ले गया। छुरी से हड्‌डी नहीं कटी तो शव को टुकड़े करने के लिए बाजार से मार्बल कटर खरीद कर लाया। शव के 8 टुकड़े कर ट्रॉली बैग में भरा। मौका पाकर इन्हें दिल्ली-सीकर हाईवे पर तीन अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। इसके बाद अगल-बगल के लोगों के साथ मिलकर पहले तो ताई को ढ़ूंढ़ने का नाटक किया। फिर पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट में कहा उसकी ताई सरोज शर्मा दोपहर बाद दो-तीन बजे घर से मंदिर जाने की बात कहकर निकली थी, जो अभी तक घर वापस नहीं आई। बताते चलें कि अनुज ने हत्या से एक दिन पहले ही अपनी ताई सरोज की कीमो करवाकर लाया था। सरोज के कैंसर का इलाज महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज में चल रहा था।

हत्या के बाद हरिद्वार जाकर किया गंगा स्नान
ताई के शव ठिकाने लगाने के बाद अनुज 13 दिसंबर को हरिद्वार जाने की बात कहकर घर से निकल गया। हरिद्वार में गंगा स्नान कर गंगाजल लिया। इसके बाद गाजियाबाद में धार्मिक संस्थान से जुड़े भक्त दोस्त के घर जाकर गंगाजल दिया। एक दिन पास रुक कर दिल्ली में संकीर्तन किया। यहां के बाद एक दिन अपनी बुआ के घर रुका। पुलिस ने आरोपी के संबंध में बताया कि उसने बीटेक किया था। पढ़ाई पूरी होने के बाद एक साल जयपुर में जॉब की थी। पिछले एक साल से वह फुल टाइम हरे कृष्णा मूवमेंट से जुड़ा हुआ था।

 

श्रद्धा मर्डर केस से बॉडी ठिकाने लगाने का सीखा तरीका
दिल्ली के सनसनीखेज श्रद्धा मर्डर केस से बॉडी ठिकाने लगाने का तरीका सीखने की बात अनुज ने पुलिस से कही। उसने कहा कि शव को टुकड़े में कर तीन अलग-अलग जगह उसे मिट्‌टी में दबाया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बॉडी के टुकड़ों, मार्बल कटर, बाल्टी, चाकू, कार सहित अन्य सामान को बरामद कर लिया है।

धार्मिक कार्यक्रम में जाने से ताई ने रोका था
पुलिस के अनुसार हत्या की घटना विद्याधर नगर के सेक्टर-2 में 11 दिसंबर को हुई। सरोज देवी ने अनुज शर्मा को एक धार्मिक कार्यक्रम में जाने से रोका तो वह तैश में आ गया और उनकी हत्या कर दी। वहीं, सरोज देवी की बेटियों पूजा शर्मा (38) और मोनिका ने इस मामले में 16 दिसंबर को मां के मर्डर का मामला दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि 13 दिसंबर को बहनों ने रसोई में खूंन के छींटे साफ करते हुए भाई को देख लिया था। तब उसने बात बदलनी चाही। हालांकि, इस पर बहनों को अपने चचेरे भाई अनुज शर्मा पर हत्या करने का शक पुलिस से जाहिर की थी। इसके बाद पुलिस ने उसके रूट लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने सब उगल दिया।