logo

'3 दिन के भीतर मांगे माफी', नितिन गडकरी ने खड़गे-जयराम को भेजा लीगल नोटिस

khadge_jairam_gadkari.jpg

द फॉलोअप डेस्क
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और महासचिव जयराम रमेश को लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा गया है कि गडकरी के बारे में भ्रम फैलाने वाला वीडियो शेयर किया जा रहा है। इतना ही नहीं गडकरी ने इस नोटिस पर कांग्रेस के नेताओं को उनसे लिखित तौर पर 3 दिन के अंदर माफी मांगने को कहा है। कही कि वीडियो 24 घंटे के भीतर हटाया जाए।  हालांकि अबतक ट्विटर हैंडल से यह वीडियो अबतक नहीं हटाया गया है।


24 घंटे में हटाया जाए वीडियो
नितिन गडकरी के वकील बालेंदु शेखर ने बताया कि वीडियो देखकर मेरे मुवक्किल हैरान रह गए। इसके बाद उन्होंने नोटिस भेजा। नोटिस में लिखा है कि,ये कानूनी नोटिस आपको एक्स से पोस्ट को तुरंत हटाने के लिए कहता है। कानूनी नोटिस मिलने के बाद किसी भी हालत में पोस्ट को अगले 24 घंटे में हटाया जाए। साथ ही तीन दिनों के भीतर मेरे मुवक्किल से लिखित माफी मांगी जाए।'अगर ऐसा नहीं किया जाता है, तो मेरे मुवक्किल के पास आपके जोखिम और खर्च पर नागरिक एवं आपराधिक सभी कार्रवाइयों का सहारा लेने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचेगा।' गडकरी के वकील ने यहां तक दावा किया कि वीडियो को इसलिए शेयर किया गया, ताकि बीजेपी के भीतर अंतर्कलह फैलाई जा सके। 


अब जानिए वीडियो में क्या था
भारत जोड़ो न्याय यात्रा के X अकाउंट पर यह वीडियो शुक्रवार 1 मार्च को पोस्ट किया गया, जिसे जयराम रमेश ने री-पोस्ट किया। वीडियो में नितिन गडकरी कहते हुए नजर आ रहे हैं- आज गांव, मजदूर और किसान दुखी है। गांव में अच्छी सड़कें नहीं हैं, पीने के लिए शुद्ध पानी नहीं है, अच्छे अस्पताल नहीं हैं, अच्छे स्कूल नहीं हैं। कैप्शन में लिखा है- अन्याय का कबूलनामा।इसके तुरंत बाद राहुल गांधी का वीडियो है, जिसमें वे कह रहे हैं आदिवासियों का जल, जंगल और जमीन कांग्रेस सरकार उन्हें वापस लौटाएगी। गडकरी के मुताबिक कांग्रेस ने वीडियो से उन हिस्सों को काट दिया है, जहां उन्होंने बताया कि कितने प्रयास किए जा रहे हैं। जिसके अच्छे परिणाम मिल रहे हैं।

 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\