logo

अरविंद केजरीवाल ने कहा- कभी भी हो सकती है मेरी गिरफ्तारी; दिल्ली में ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP

KEJRIWAL5.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि बीजेपी दिल्ली सरकार को गिराने के लिए ऑपरेशन लोटस (Operation Lotus) की तैयारी में है। साथ ही कहा कि है ईडी के जरिये उनकी गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। बता दें कि ईडी दिल्ली मे हुए कथित शराब घोटाला मामले में केजरीवाल को समन भेज चुकी है। केजरीवाल ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली विधायकों को खऱीदने के लिए बीजेपी ने कुछ विधायकों को 25 करोड़ रुपये देने का प्रस्ताव दिया है। केजरीवाल ने कहा है कि पिछले दिनों बीजेपी ने आप पार्टी के दिल्ली के 7 विधायोकों से संपर्क किया है। उन्होंने आशंका जाहिर की कि कुछ दिन बाद उनको को गिरफ़्तार कर लिया जायेगा। इसके बाद विधायकों को  तोड़ने की तैयारी है। केजरावाल ने दावा किया कि उनके 21 विधायकों से बीजेपी ने संपर्क किया है। औरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा दी जायेगी।

 

विधायकों को 25-25 करोड़ का प्रस्ताव 

केजरीवाल के अनुसार आप पार्टी के विधायकों को बीजेपी ने 25-25 करोड़ रुपये देने का प्रस्ताव दिया है। केजरावाल ने कहा इसका सीधा मतलब है कि किसी शराब घोटाले की जांच के लिए मुझे गिरफ़्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र रचा जा रहा है। कहा, पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए। लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी विधायक भी मज़बूती के साथ पार्टी के साथ खड़े है। इस बार भी बीजेपी अपने नापाक इरादों में सफल नहीं होगी। 

जनता पर भरोसा जताया 

केजरीवाल ने आगे कहा कि उनको जनता पर पूरा भरोसा है। कहा बीजेपी के लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं। इनकी पैदा की गयी तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं। दिल्ली की जनता आप सरकार से से बेइंतहा प्यार करती है। इसलिए चुनावों में आप पार्टी को हराना इनके बस की बात नहीं। तो एक फ़र्ज़ी शराब घोटाले के बहाने गिरफ़्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं।