logo

अरविंद केजरीवाल का शुगर हाई लेवल पर, जेल में मारने की साजिश – AAP का आरोप

kejriwal12.jpg

द फॉलअप डेस्क   

आप नेता औऱ दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल हाई लेवल पर पहुंच चुका है। कहा, पार्टी औऱ परिजनों को डर है कि जेल में उनकी हत्या की साजिश हो रही है। कहा जेल में उनको इन्सुलिन देना बेहद जरूरी हो गया है। वहीं, केजरीवाल के वकील ने बताया है कि कोर्ट में इसके लिए याचिक दाखिल की गयी है। उन्होंने भरोसा जताया है कि कोर्ट इस पर कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिये, ऐसा भरोसा पार्टी को है। 

क्या कहा सौरभ भारद्वाज 

आप नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, "अरविंद केजरीवाल को 20-22 साल से डायबिटीज है। 12 साल से इन्सुलिन पर हैं। एक बार मरीज इन्सुलिन पर चला जाता है तो उसके शुगर को इन्सुलिन से ही काबू में रखा जा सकता है। दिल्ली में हर परिवार में एक डायबिटीज का मरीज है लोग सब जानते हैं। वे कह रहे हैं कि मुझे इन्सुलिन दीजिए, जेल प्रशासन उन्हें इन्सुलिन क्यों नहीं दे रहा? क्या ऐसा तो नहीं कि अरविंद केजरीवाल जी की हत्या की साजिश की जा रही है?"

ईडी ने ये किया है दावा 

इधर, 18 अप्रैल को ईडी के वकीलों ने राउज एवेन्यू कोर्ट में बहस में दावा किया कि जेल से निकलने के लिए केजरीवाल आलू-पूड़ी और मिठाई खा रहे हैं। जेल में आम का भी स्वाद ले रहे हैं ताकि उनका शुगर लेवल बढ़ जाए और इस आधार पर उन्हें जमानत मिल जाए। बता दें कि केजरीवाल ने कुछ दिन पहले ही कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वो अपने डॉक्टर से संपर्क में रहना चाहते हैं। ताकि मेडिकल कंसल्टेशन ले सकें।
 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - AAPEDARVIND KEJRIWALSUGAR