logo

लोन के पैसे चुकाने का दबाव बना रहा था बैंक, महिला ने 2 बेटियों के साथ उठा लिया ये खौफनाक कदम...

sucide21.jpeg

द फॉलोअप डेस्क 

निजी बैंक महिला पर लोन के पैसे देने के लिए दबाव बना रहा था। इससे तंग आकर महिला ने अपनी 2 बेटियों के साथ सुसाइड कर लिया। तीनों ने खुद की जान इलेक्ट्रिक शॉट लगाकर ली है। मामला बेंगलुरू के जेपी नगर का है। महिला का नाम सुकन्या और उम्र 55 साल बताया गया है। वहीं, दोनों बेटियों की उम्र 27 और 28 साल है। महिला अपने ही घर में कोचिंग सेंटर चलाया करती थी। उसका पति एक कारखाने में मैनेजर है। लेकिन परिवार की आर्थिक हालत इन दिनों ठीक नहीं थी। इस बीच महिला ने एक निजी बैंक से कुछ रुपये कर्ज लिये थे। बैंक उनपर कर्ज चुकाने के लिए दबाव बना रहा था। घटना वाले दिन भी बैंक के लोग महिला के पास पैसे के लिए आने वाले थे। लेकिन उनके आने से पहली ही महिला ने ये घातक कदम उठा लिया। 

क्या कहा पुलिस ने 

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा है कमरे से बिजला का तार मिला है। बहुत मुमकिन है कि तीनों ने इसी तार से शरीर में करंट लगाकर सुसाइड किया हो। पुलिस के अनुसार, अभी इस मामले में अंतिम रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। बता दें कि ये परिवार पिछले 15 साल बैंगलुरू में किराये के घर में रह रहा है। वहीं, महिला के पति ने कुछ दिनों पहले ही अपनी नौकरी से भी रिजाइन कर दिया था। परिवार को फ्लैट के किराये के पैसे देने के लिए भी कड़ा संघर्ष करना पड़ रहा था। 

घटना वाले दिन बैंक कर्मचारी पैसे मांगने आये थे

एक अन्य खबर के मुताबक बैंक के कुछ अधिकारी और कर्मचारी महिला के फ्लैट में पैसे का तगादा करने आये थे। इसी समय दोनों बेटियों और महिला ने अपने शरीर में करंट लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को शक है कि इस घटना के पीछे कुछ और बातें हो सकती हैं। इस घटना के बाद से जेपी नगर में मातम का माहौल है। पड़ोसियों का कहना है कि परिवार के सभी सदस्य काफी मिलनसार रहे हैं। उनका कभी किसी से विवाद नहीं हुआ। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn