logo

BJP नेताओं ने जिन्ना की मजार पर मत्था टेका, मोदी खुद नवाज की बर्थडे पार्टी में गये- AAP

SANJAY_SINGH_AAP.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

आम आदमी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने आज कहा कि आज की तारीख में पाकिस्तान परस्त अगर देश में कोई नेता और पार्टी है तो वो पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी है। कहा, नरेद्र मोदी बिना बुलाए नवाज़ शरीफ की बर्थडे पार्टी में गये थे। यही नहीं, उन्होंने आगे कहा कि भाजपाइयों ने जिन्ना की कब्र पर मत्था टेका था। मोदी ने ISI को बुलाकर पठानकोट की जांच कराई थी। संजय सिंह ने आगे कहा, नरेंद्र मोदी बिना बुलाए नवाज़ शरीफ के बर्थडे का केक भी काटने गये थे। 

 

पीएम मोदी ने पाक पीएम को भारत बुलाया 
आप राज्यसभा सांसद ने कहा, अपने शपथ ग्रहण समारोह में, मोदी भारत के पहले प्रधानमंत्री थे जिन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को बुलाया था। उनको, हम लोगों की देशभक्ति पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है। बता दें कि 27 मई को पीएम मोदी ने केजरीवाल और राहुल के बारे में कहा था, ''नेताओं को पाकिस्तान से मिलने वाला समर्थन बड़ी जांच पड़ताल का विषय है। मैं नहीं जानता हूं कि कुछ लोगों को हमारे साथ दुश्मनी रखने वाले लोग क्यों पसंद करते हैं? कुछ ही लोग हैं जिनके समर्थन में वहां से आवाज़ क्यों उठती है? यह बहुत बड़ी जांच पड़ताल का विषय है।"

बीजेपी को पार्टी चोर कहा 

संजय सिंह ने आगे कहा कि आपने बाइक चोर सुना होगा, कार चोर सुना होगा, सोना चोर सुना होगा, “BJP अमित शाह और मोदी गैंग पार्टी चोर हैं”। दूसरे की पार्टियां चुराते हैं। कहा, अब अमित शाह खुलेआम धमकी दे रहे हैं कि पंजाब सरकार गिरा देंगे। कहा कि 4 जून के बाद पता चल जायेगा कि जनता आखिर किसे अपना जनप्रतिनिधि मानती है। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - AAPSanjay SinghJinnah National News