logo

रेप के समय BJP के इस विधायक ने खींची थी प्रज्जवल रेवन्ना की तस्वीर, नई FIR में आया नाम  

REWANNA.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में एक और दर्ज की गयी FIR में बीजेपी के एक पूर्व विधायक का नाम भी शामिल है। इनका नाम प्रीतम गौड़ा है। गौड़ा  पर आरोप है कि जब प्रज्ज्वल रेवन्ना रेप कर रहे थे, तब उन्होंने फोटो खींचकर इसे सोशल मीडिया में शेयर किया था। मिली जानकारी के अनुसार प्रज्ज्वल के खिलाफ अब तक करीब 4 केस दर्ज हो चुके हैं। फिलहाल वे एसआईटी की हिरासत में हैं। ये भी बता दें कि प्रज्जवल पूर्व पीए एचडी देवगौड़ा के पोते और एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में एचडी रेवन्ना को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। अदालत ने प्रज्जवल रेवन्ना को जमानत देने से इनकार कर दिया है। 


गौरतलब है कि पुलिस के विशेष जांच दल, एसआईटी ने हासन से जद-एस के पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीडऩ का चौथा मामला दर्ज किया है। रेवन्ना पर यौन उत्पीडऩ और उत्पीडऩ के 3 मामलों में पहले से ही जांच चल रही थी। हासन से बीजेपी के पूर्व विधायक प्रीतम गौड़ा समेत 3 अन्य लोगों के नाम भी इसमें शामिल हैं। पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि प्रीतम गौड़ा, किरण और शरत पर आरोप है कि उन्होंने वीडियो कॉल पर पीडि़ता का यौन उत्पीडऩ करते हुए प्रज्वल रेवण्णा द्वारा रिकॉर्ड की गई तस्वीरें साझा कीं।

बता दें कि सेक्स स्कैंडल में नाम आने के बाद जर्मनी भाग गये थे। रेवन्ना को 31 मई को जर्मनी से लौटते ही बेंगलुरू ऐयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया था। एयरपोर्ट पर एसआईटी की टीम उनका इंतेजार कर रही थी। सेक्स स्कैंडल से जुड़े मामलों में ही उनके पिता एचडी रेवन्ना को भी गिरफ्तार किया गया है। प्रज्वल रेवन्ना पर 33 महिलाओं से दुराचार का आरोप है। इस लोकसभ चुनाव में वे हासन सीट से एनडीए के प्रत्याशी थे। पीएम मोदी ने भी उनके समर्थन चुनावी सभा की थी। 


 

Tags - Prajwal RevannaSex ScandalKarnatakaFIRBJP MLA