logo

दिल्ली-NCR के करीब 100 से अधिक स्कूलों में बम होने की धमकी, मची अफरा-तफरी

delhi_bomb.jpg

द फॉलोअप डेस्क
दिल्ली-NCR के करीब 100 से अधिक स्कूलों में बम की धमकी मिली है। यह धमकी एक मेल के जरिए मिली है। इस खबर के बाद दिल्ली में हड़कंप मच गया है। बुधवार यानि आज सुबह 6 बजे यह धमकी मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेल किसने भेजा,कहां से भेजा इसका पता अबतक नहीं चल पाया है। पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है।  मेल मिलने के बाद प्रशासन एक्शन में आ गई है। पुलिस की टीम दिल्ली पुलिस, बम निरोधक दस्ता और दमकल की गाड़ियां और एम्बुलेंस पहुंच गई हैं। बम की तलाशी की जा रही है।


10 स्कूलों को भेजा मेल
DPS द्वारका, DPS वसंत कुंज, DPS नोएडा, DPS रोहिणी, ग्रीन वैली नजफगढ़, DAV पीतमपुरा, मदर मैरी स्कूल मयूर विहार, संस्कृति स्कूल, DAV साउथ वेस्ट और एमिटी साकेत के नाम सामने आए हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, 100 स्कूलों को धमकी भरा मेल भेजा गया है। कुछ रिपोर्ट्स में 50 स्कूलों का जिक्र है। धमकी के बाद स्कूल ने साफतौर पर कहा है कि वह किसी तरह का कोई रिक्स लेना नहीं चाहते हैं, इसलिए हमने छुट्टी की घोषणा कर दी।


जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला- दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस ने कहा है कि अब तक की जांच में उन्हें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस की तरफ से इस बारे में सोशल मीडिया पर जारी बयान में कहा गया है, "आज सुबह मिली स्कूलों में बम की सूचना पर दिल्ली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिक जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया है। करीब 2 घंटे तक तलाशी की गई लेकिन अब तक कुछ संदिग्ध नहीं मिला है। हालांकि दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है और परिस्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। आप सभी से अनुरोध है कि कानून पर भरोसा रखें और शांति बनाए रखें।"

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86


 

Tags - Delhi-NCRBomb threatsDelhi news