logo

PUBG खेलते हुए पंप हाउस में गिरा लड़का, 16वें बर्थडे पर ऐसे हुई मौत

pubg_boy_fall.jpg

द फॉलोअप डेस्क, नेशनल 
महाराष्ट्र के नागपुर में PUBG खेलते-खेलते एक बच्चे ने अपनी जान गंवा दी। दरअसल, 16 साल का पुलकित राज अपना जन्मदिन मनाने के बाद सुबह अपने दोस्त के साथ बाहर निकला था। उसे ऑनलाइन गेमिंग की बुरी आदत थी। अहले सुबह करीब 5 बजे वह दोस्त ऋषि खेमानी के साथ बाजार जा रहा था। इस दौरान वह PUBG खेल रहा था। PUBG खेलने की धुन में वह पास के अंबाझरी तालाब के पंप जा गिरा। डूबने की वजह से पुलकित की जान चली गई।


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 
पुलकित के डूबने की खबर उसके दोस्त ने परिवार वालों को दी। जब तक परिवार वाले वहां पहुंचते पुलकित की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पुलकित के शव को पानी से बाहर निकाला। फिर शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि यह एक आकस्मिक मौत है।

 
ऑनलाइन गेमिंग की थी आदत 
पुलकित के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसने हाल ही में 10वीं की परीक्षा पास की थी। 11 जून को उसका जनदिन था। परिजनों ने बताया कि उसे ऑनलाइन गेमिंग की आदत थी। 11 जून की रात सबने मिलकर धूमधाम से पुलकित का 16वां जनदिन मनाया। अगली सुबह वह अपने दोस्त ऋषि के साथ बाहर चला गया। फिर अचानक ऋषी घर पर आकर बताता है कि पुलकित तालाब में डूब गया। जब तक वे वहां पहुंचे तब तक पुलकित दम तोड़ चुका था।

Tags - MaharashtraMaharashtra newsPUBG