logo

जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस खाई में गिरी, 10 की मौत; आतंकी हमले के बाद हादसे की खबर

bus091.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस खाई में गिर गयी है, जिसमें 10 लोगों के मरने की खबर है। साथ ही 33 लोग इस हादसे में घायल हो गये हैं। एक अन्य खबर के मुताबिक बस पर कथित रूप से आतंकवादियों ने हमला किया जिससे बस पर चालक का नियंत्रण समाप्त हो गया। इसके बाद बस खाई में जा गिरी जिससे 10 लोगों की मौत हो गयी। खबर लिखे जाने तक बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। 

श्री शिव खोड़ी मंदिर जा रहे तीर्थयात्री

बचाव कार्य में शामिल अधिकारियों ने बताया कि श्री शिव खोड़ी मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों की बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में हमला हुआ है। उन्होंने बताया कि बचाव अभियान में पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों के जवानों को लगाया गया है।  कहा कि सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। 

हादसे में 10 की मौत और 33 घायल
वहीं घटना के बारे में एसएसपी रियासी मोहिता शर्मा का कहना है, "शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि आतंकवादियों ने शिवखोड़ी से कटरा जा रही यात्री बस पर गोलीबारी की। गोलीबारी के कारण बस चालक ने बस से संतुलन खो दिया और बस खाई में गिर गई। घटना में 33 लोग घायल हो गए। बचाव अभियान पूरा हो चुका है। यात्रियों की पहचान की अभी पुष्टि नहीं हुई है, वे स्थानीय नहीं हैं।''


 

Tags - bus accidentjammukashmir