logo

ट्रक से टक्कर के बाद धू-धूकर जली कार, 6 लोग जिंदा जल गये

fire_car.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लग गयी। बताया गया है कि इस हादसे में कार में सवार 6 लोगों की मौत जिंदा जलकर हो गयी। हादसा राजस्थान के सीकर, फतेहपुर के निकट हुआ है। इससे इलाके में अफरा-तफरी फैल गयी है। बताया जा रहा है कि कार ने ट्रक में पीछे से टक्कर मारी। इसके बाद कार की टंकी फंट गयी। इससे पेट्रोल निकलकर बहने लगा और फिर इसमें आग लग गयी। इस समय कार में 6 लोग सवार थे। घटना रविवार दोपहर की है। वहीं, घटना चुरू-सालासार हाईवे पर हुई है। मरने वालों में 2 बच्चों के भी शामिल होने की बात कही जा रही है। 

ऐसे हुआ हादसा 


खबर लिखे जाने तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी। हादसे के बाद हाईवे पर दोनों ओऱ से जाम लग गया। इसे हटाने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। मरने वालों की पहचान की कोशिश की जा रही है। ट्रक से जब्त कागजात के अनुसार ट्रक का मालिक नागौर का रहने वाला है। लोगों ने बताया कि कार हादसे के समय तेज रफ्तार में थी और उसने हाईवे पर ट्रक में पीछे से टक्कर मारी। इससे कार में आग लग गयी और इसमें सवार छह लोग जिंदा जलकर मर गये।

नहीं मिला बाहर निकलने का समय 

स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार के कारण ये हादसा हुआ है। कार पर से चालक का नियंत्रण समाप्त हो गया और इसने सामने से गुजर रहे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। आग लगने के बाद कार धू-धूकर जलने लगी। आग से बचने के लिए अंदर बैठे लोग बाहर निकलने की कोशिश करने लगे लेकिन, उनको बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला। सभी 6 लोगों की मौत कार के अंदर ही जलकर हो गयी।  

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - road accidentcar accidentdiedfire