logo

वोटिंग के बीच बंगाल में झड़प, बीजेपी ने कहा- TMC कार्यकर्ताओं ने पोलिंग एजेंट को पीटा

BJP26.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
लोकसभा चुनाव में दूसरे फेज की वोटिंग के बीच पश्चिम बंगाल में झड़प का मामला सामने आया है। मिली खबर के मुताबिक बलूरघाट के एक मतदान केंद्र पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के सामने गो बैक के नारे लगाए गए हैं। यहां टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने सुकांत मजूमदार का विरोध किया है। दूसरी तरफ, तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बीजेपी के प्रत्याशी ने यहां तनाव पैदा करने की कोशिश की है। सुकांत मजूमदार का आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उनके पोलिंग बूथ एजेंट को पीटा है। 

क्या कहा बीजेपी नेता ने 
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने आगे कहा कि टीएमसी के कार्यकर्ता उनके खिलाफ मतदान केंद्र के 100 मीटर अंदर इकट्ठे हो गए थे। मिली खबरों में, बीजेपी ने बालुरघाट के पतिराम में तपन विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 100 पर कब्जा करने का प्रयास का आरोप लगाया है। बीजेपी की ओर से ये आरोप भी लगाया गया है कि जब ये कोशिश की जा रही थी तब सुकांत मजूमदार ने लोगों को रोका। सुकांत ने दावा किया कि कई तृणमूल कार्यकर्ता बूथ पर कब्जा करने आये थे। कहा कि टीएमसी के लोगें की मदद पुलिस भी कर रही थी। 


13 राज्यों में हो रहे हैं चुनाव 

बता दें कि आज 26 अप्रैल शुक्रवार को लोकसभा के लिए दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है। दूसरे चरण में राहुल गांधी, अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ टेलीविजन की दुनिया में एक समय बड़ा नाम रहे अरुण गोविल जैसी शख्सियतों के भाग्य का फैसला होगा। दूसरे चरण में देशभर में कल असम, बिहार, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, राजस्थान, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और जम्मू-कश्मीर वह 13 राज्य है, जहां मतदान हो रहे हैं। 


 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Clash in BengalBJPTMCLok Sabha Election