logo

हैदराबाद : कैबिनेट के साथ खुद CM राव करेंगे यशवंत सिन्हा की अगवानी, PM मोदी को लेने जायेंगे सिर्फ 1 मंत्री

modi_rao.jpg

डेस्क :
आज शनिवार को हैदराबाद में PM मोदी और संयुक्त विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा दोनों जायेंगे। TRS ने यशवंत सिन्हा के स्वागत की जबरदस्त तैयारी की है।  रातों-रात बीजेपी के झंडे और बैनर उस रूट से गायब हो गए हैं, जिधर से यशवंत सिन्हा को गुजरना है। वही आज भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक भी हैदराबाद में शुरू हो रही है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज हैदराबाद पहुंच रहे हैं। ऐसे में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने बेगमपेट एयरपोर्ट पर पहुंचकर यशवंत सिन्हा को रिसीव करने का निर्णय लिया है, वे पीएम को रिसीव करने एयरपोर्ट नहीं जाएंगे। 

यशवंत सिन्हा के कुछ देर बाद पहुंचेंगे पीएम
सूत्रों के अनुसार संयुक्त विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा की अगवानी के लिए सीएम के. चंद्रशेखर राव खुद हैदराबाद एयरपोर्ट पर जाएंगे। उनके साथ उनकी कैबिनेट के सभी मंत्री भी सिन्हा का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर उपस्थित रहेंगे। इसके कुछ देर बाद पीएम भी पहुंचेंगे। लेकिन, उन्हें रिसीव करने के लिए तेलंगाना सरकार का सिर्फ एक मंत्री जाएगा। 

चला पोस्टर और टैगलाइन का दौर  
यशवंत सिन्हा का स्वागत करते हुए शहर में अनेकों पोस्टरों लगायें गए है। जिनकी टैगलाइन भी दी गई है, ‘आइए बदलाव को बदलें।  हम भारत के राष्ट्रपति के चुनाव में श्री यशवंत सिन्हा जी का समर्थन करते हैं।’ वही प्रचार प्रसार में माहिर माने जाने वाली बीजेपी भी पोस्टर के जरिये सन्देश देने में पीछे नहीं है। बीजप ने अपने पोस्टर में लिखा है, ‘भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत। ’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2 और 3 जुलाई को हैदराबाद में रहने के कारण पुलिस आयुक्त ने धारा 144 लागू करने के आदेश जारी किए हैं।  इसके तहत 1 जुलाई से 4 जुलाई तक साइबराबाद कमिश्नरी 5 या उससे अधिक व्यक्तियों के एक जगह एकत्र होने पर रोक रहेगी।  .