logo

सुल्तानपुर में गाड़ी रोक कर मोची से मिले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, वीडियो हो रहा वायरल 

RH26.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क  

कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने सुल्तानपुर के दौरे के दौरान एक मोची से मुलाकात की और बातचीत की। मिली खबर के मुताबिक उन्होंने मोची राम चेत से उनकी दुकान पर लगभग आधे घंटे बात की। सुल्तानपुर से लखनऊ लौटते समय रास्ते में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने मोची का काम करने वाले परिवार से मुलाकात की। उनकी समस्याएं सुनीं औऱ उसे दूर करने का आश्वासन दिया। इस दौरान राहुल ने जगह-जगह पर गाड़ी रोककर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। 


लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी से मुलाकात पर मोची राम चेत ने बताया, "हमने उनसे (राहुल गांधी) बोला है कि मैं पूंजी से कमजोर हूं, गरीब हूं। हमारी थोड़ी मदद कीजिए। मैंने उन्हें जूतों की सिलाई करके दिखाया। राहुल गांधी की मोची से मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं मोची चेत राम का वीडियो भी लोग शेयर कर रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्राय दे रहे हैं। 

एक यूजर ने एक्स पर लिखा है, “गरीबों का दर्द समझने के लिए गरीब का बेटा होना काफी नहीं होता। उनका दर्द समझने और बांटने के लिए उनके बीच जाया जाता है, जो कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आचरण और परवरिश में यह शामिल है। मोची को देखकर अपनी गाड़ी रोक कर उनसे मिलना और उनके काम को करके राहुल जी ने पूरे देश को यह संदेश दिया है कि कांग्रेस के लिए अमीर-गरीबी कोई नहीं है। सब बराबर हैं।“

Tags - Rahul GandhiMochiNational News