logo

भेड़ाघाट घूमने जाना चाहती थी बेटी, मां के इनकार पर किया सुसाइड; इकलौती औलाद थी

nhnh.jpg

द फॉलोअप डेस्क
मध्यप्रदेश के जबलपुर में मां ने घूमने जाने से इनकार किया तो नाबालिग ने सुसाइड कर लिया है। नाबालिग की उम्र 10 साल बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार बच्ची अपने घर से 10 किलोमीटर दूर एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट घूमने जाना चाहती थी। बच्ची ने अपनी मां से कहा तो उन्होंने मना कर दिया। जिससे आहत होकर बच्ची ने यह कदम उठाया। मृतका अपने घर की इकलौती औलाद थी। उसके मौत से घर पर चीख पुकार मच गया है। 


पांचवी कक्षा की पढ़ती थी मृतका
जानकारी के अनुसार मृतका अपने परिजनों के साथ जबलपुर जिले के धनवंतरी नगर में रहती थी। बच्ची के नाम तेजस्वनी है। वह शहर के लिटिल वर्ल्ड स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ती है। जानकारी के अनुसार घटना वाले दिन बच्ची ने घर से कुछ दूरी पर भेड़ाघाट जलप्रपात घूमने जाने की बात मां से कही थी। बच्ची जिद्द कर रही थी। लेकिन मां ने ले जाने से इनकार कर दिया। मां के मना करने के बाद बच्ची ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। बच्ची के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


दरवाजे के पर्दे से फांसी लगा ली फांसी
घटना को लेकर धनवंतरी नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर विनोद पाठक ने बताया,  जब मां ने इनकार कर दिया, तो लड़की ऊपर चली गई और दरवाजे के पर्दे से फांसी लगा ली। उन्होंने आगे बताया कि अभी शव का परीक्षण किया जा रहा है। और मामले में आगे की जांच जारी है।

Tags - madhya pradesh newsjabalpur MPMP police