logo

परीक्षा देने गई लड़की घर नहीं लौटी, फिर प्लॉट में मिली लाश; काट दिया था गला

ेोपोीो.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
यूपी के सहारनपुर में गंगोह थाना क्षेत्र स्थित आवासीय कॉलोनी में दिनदहाड़े बीतिया गांव निवासी मानवी तोमर (22) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मानवी गंगोह के एक इंस्टीट्यूट में बीपीईएस (बैचलर ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स) चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा थी। मृतका के मौसेरे भाई ने दूर के रिश्तेदार सागर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। एसएसपी ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा है।


बुधवार सुबह करीब 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि आवासीय कॉलोनी स्थित खाली प्लाट में एक युवती का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद थाना पुलिस और एसएसपी डॉ. विपिन ताडा मौके पर पहुंचे। युवती की कुछ देर पहले ही गला रेतकर हत्या की गई थी। मौके से एक बैग भी बरामद किया, जिसके आधार पर छात्रा के परिजनों को जानकारी दी। चाचा राकेश और चचेरे भाई मोहित ने मौके पर पहुंच कर शव की पहचान की। 


उन्होंने बताया कि मानवी कुछ दिनों से तीतरों थाना क्षेत्र के गांव रादौर में अपने मौसा मोहकम सिंह के घर रह रही थी। मंगलवार को उसके पेपर खत्म हुए थे। बुधवार को बीतिया गांव जाने के लिए मौसेरे भाई राहुल के साथ गंगोह आई थी। वह बस स्टैंड पर छोड़कर चला गया। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि मानवी रिश्तेदार युवक के साथ बाइक पर जा रही थी। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। 


मानवी तोमर को आरोपी सागर लगातार परेशान कर रहा था। छात्रा ने परिजनों को इसके बारे में शिकायत की थी। परिजनों ने कई बार आरोपी को समझाया कि ऐसा न करें, लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पुलिस जांच में आया है कि आरोपी की पहले छात्रा के साथ कहासुनी हुई। उसके साथ मारपीट भी की। इसके बाद आरोपी ने धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।


पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दिखाई दिया कि हत्याकांड से कुछ देर पहले आरोपी युवक छात्रा के साथ गली में दिखाई दे रहा है। छात्रा को आभास नहीं था कि आरोपी की मंशा क्या है, अन्यथा वह शोर भी मचा सकती थी।
 

Tags - UP News UP Crime UP Latest News UP Update UP Local NewsSaharanpur UP