logo

शादी के 2 महीने बाद ही बिना कपड़ों के तालाब में मृत मिली नवविवाहिता, पति पर ही लगा संगीन आरोप

ेपोन14.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
उत्तरप्रदेश के कन्नौज में एक तालाब से 22 साल की महिला का शव बरामद किया है। महिला का शब बिना कपड़ों के पानी में उपलता नजर आया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामला ठठिया थाना क्षेत्र के कौलेपुरवा गांव का है। आरोप लगाया जा रहा है कि पति ने ही पत्नी की पीट-पीटकर हत्या की है। दो महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी। 


2 माह पहले हुई थी शादी 
जानकारी के मुताबिक बिहार के पूर्णिया जिले की रहने वाली रिक्की की शादी कन्नौज जिले के कौलेपुरवा गांव निवासी राकेश के साथ 2 महीने पहले हुई थी। 15 मई को रिक्की की डेड बॉडी गांव के तालाब से निर्वस्त्र हालत में बरामद की गई। ग्रामीण ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पति ने ही पत्नी की पीट-पीट कर हत्या की है और शव को तालाब में फेंक दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


दो दिनों तक घर पर ही शव रखा 
बताया जाता है कि पति को पत्नी पर शक था कि उसका किसी और से अवैध संबंध है। इसी कारण उसने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और किसी को शक न हो, इसलिए शव को तालाब में फेंक दिया। ग्रामीणों के अनुसार उसने दो दिनों तक शव को अपने ही घर में रखा। जब डेड बॉडी से बदबू आने लगी तो उसने देर रात पास में ही मौजूद तालाब में फेंक आया। फिलहाल डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Tags - Uttar Pradesh News Uttar Pradesh News Uttar Pradesh Update Uttar Pradesh Latest News