logo

दिल्ली शराब घोटाला : AAP ने कहा, आरोपियों के नाम बदल रही ED; चार्जशीट से गायब कर दिये 600 पेज

AAP2.jpg


द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में आप नेता संजय सिंह ने जांच एजेंसी ईडी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। आप नेता ने कहा कि दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाले में ED भयानक खेल कर रही है। लोगों के नाम बदल रही है। इस मामले के 20 हज़ार पन्ने छुपा रही है। ED ने चार्जशीट से 600 पन्ने ग़ायब कर दिये। उन्होंने मांग की कि देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी और सूरमा होने का दंभ भरने वाली ED सभी कागज़ों को कोर्ट के सामने रखे और किसी भी दस्तावेज को छुपाए नहीं। नाम बदलने के संदर्भ में उन्होंने सर्वेश मिश्रा को सर्वेश गुप्ता बताने का जिक्र किया। बता दें कि कथित शराब घोटाला के आरोप में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद हैं। 

 

क्या कहा संजय सिंह ने 

संजय सिंह ने आगे कहा, “बाबा साहब आंबेडकर के द्वारा लिखित संविधान से अगर कोई छेड़छाड़ करने की कोशिश करेगा तो उसके ख़िलाफ़ हम जान की बाज़ी लगाकर लड़ेंगे। लेकिन संविधान से छेड़छाड़ नहीं करने देंगे।” कहा कि BJP वाले जो 400 सीटों की बात कर रहे हैं, उसके पीछे इनकी मंशा आरक्षण और चुनाव को खत्म करने की है। लोगों के अधिकारों को छीनने की है। अगर इसमें ये लोग कामयाब रहे तो इनके सामने कोई सिर उठाकर नहीं रह पायेगा। 

केजरीवाल से आतंकवादियों जैसा सलूक 
इधर, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कुछ दिनों पहले कहा था कि तानाशाह मोदी सरकार दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाले के साथ आतंकवादियों जैसा सलूक कर रही है। कहा, यह देखकर बहुत दुख हुआ कि अरविंद केजरीवाल को वो सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं जो एक सियासी नेता को मिलती हैं। मान ने आगे पूछा, उनका अपराध क्या है? यही कि उन्होंने स्कूल-अस्पताल बनवाए और जनता को मुफ्त बिजली दी? उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है जैसे कोई बहुत बड़ा आतंकवादी पकड़ लिया हो। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - EDAAPAllegationLiquor Scam