logo

‘ED मेरे घर पर रेड करने की बना रही योजना’, संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का दावा 

RAHUL_GANDHI21.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने आज लोकसभा में दावा किया कि प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी उनके घर में रेड करने की योजना बना रही है। राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि 'चक्रव्यूह' भाषण के बाद प्रवर्तन निदेशालय उन पर छापा मारने की योजना बना रहा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि वह केंद्रीय जांच एजेंसी का खुले हाथों से इंतजार करेंगे क्योंकि ईडी के अंदरूनी सूत्रों ने उन्हें बताया है कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है।  

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट 

राहुल गांधी ने इस संबंध में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट भी किया है। इसमें उन्होंने दावा कि ईडी उन पर छापेमारी कर सकती है। राहुल ने कहा, “जाहिर है, 2 में से 1 को मेरा चक्रव्यूह वाला भाषण अच्छा नहीं लगा। ईडी के अंदरूनी सूत्रों ने मुझे बताया है कि छापेमारी की तैयारी हो रही है. मैं ईडी का खुली बांहों से इंतजार कर रहा हूं। चाय और बिस्कुट मैं खिलाऊंगा।“

क्या है चक्रव्यूह वाला राहुल का बयान 

बता दें कि राहुल गांधी ने 29 जुलाई को लोकसभा में फिर से बीजेपी की एनडीएम सरकार पर हमला बोला था। राहुल ने कहा था कि आज देश को 6 लोगों ने मिलकर देश को चक्रव्यूह में फंसा दिया है। इससे देश महाकाल के गर्त में जाने की ओऱ बढ रहा है, लेकिन कांग्रेस ऐसा नहीं होने देगी। गांधी ने लोकसभा में कहा कि अभिमन्यु को 6 लोगों ने चक्रव्यूह में फंसाया था, जो कि उसके सेंटर में थे।   

Tags - Rahul GandhiEDNational News