logo

बयान बदलवाने के लिए ED ने गवाह के बेटे को 5 महीने जेल में रखा, केजरीवल की पत्नी ने जांच एजेंसी के बारे में और क्या बताया  

SUNITA_K.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने जांच एजेंसी ईडी पर गंभार आरोप लगये और कहा कि बयान बदलवाने के लिए गवाह के बेटे को गिरफ्तार कर 5 महीने तक जेल में ऱखा गया। कहा, उसे जेल में प्रताड़ित भी किया गया। फाइनली गवाह ने बयान बदला और तब उसके बेटे को जमानत पर रिहा किया गया। बता दें कि सीएम केजरीवाल दिल्ली के कथित शऱाब घोटाला मामले में फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। 

क्या कहा सुनीता ने 

सुनीता ने कहा, NDA के सांसद मंगुटा रेड्डी ने ED को जो पहले दो बार बयान दिए, वह ED को पसंद नहीं आए। इसके बाद ED ने उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया और पांच महीने तक जेल में प्रताड़ित किया। बेटे और परिवार की हालत को देखकर मंगुटा रेड्डी ने अपना बयान बदल दिया और जो ED चाहती थी, वह अपने बयान में बोल दिया। फिर इसके बदले में मंगुटा रेड्डी के बेटे को जमानत दे दी गई।

ED के सामने झूठा बयान दिया

सीएम की पत्नी ने आरोप लगाया, मंगुटा रेड्डी ने ED के सामने झूठा बयान दिया था। उन्होंने खुद कहा था कि उनकी 16 मार्च, 2021 को अरविंद केजरीवाल से पहली और आखिरी बार मुलाकात हुई थी। क्या कोई पहली बार में ही कई लोगों के सामने पैसे मांग लेगा। सुनीता ने आगे कहा, दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल को राजनैतिक षड्यंत्र का शिकार बनाया गया है। वह एक पढ़े-लिखे और कट्टर ईमानदार व्यक्ति हैं और आज हमें उनके साथ खड़े होने की आवश्यकता है।

Tags - EDSUNITA KEJRIWALARVIND KEJRIWANational News