logo

दोस्त के साथ इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने रेलवे ट्रैक पर गयी थी इंजीनियरिंग की छात्रा, फिर ये हुआ...

train211.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

इंजीनियरिंग की एक छात्रा अपनी सहेली के साथ रेलवे ट्रैक पर इंस्टाग्राम के लिए रील शूट करने गयी थी। इसी बीच दूसरी दिशा से आ रही ट्रेन ने छात्रा को टक्कर को मार दी। मिली खबर के मुताबिक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी। छात्रा की सहेली ने उसके परिजनों और अन्य लोगों को इसकी खबर दी। लोगों के पहुंचते-पहुंचते छात्रा की जान निकल चुकी थी। मामला उत्तराखंड के रुड़की में पेश आया है। एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि गंगनहर कोतवाली स्टेशन के SHO गोविंद राम ने इसकी पुष्टि की है। बताया कि हादसा बुधवार 1 मई की शाम को हुआ है। 

दूसरे साल की छात्रा थी

SHO गोविंद राम ने बताया है कि मृतका छात्रा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, रुड़की में दूसरे साल की छात्रा थी। कहा कि छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने के बाद उसके परिजनों को इसकी सूचना दी गयी। पोस्टमार्टम के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतका छात्रा का नाम वैशाली बताया गया है। 

पुलिस ने की ये अपील 

हादसे के बाद उत्तराखंड की हरिद्वार पुलिस ने इस घटना पर अफसोस जाहिर किया है औऱ लोगों को रील बनाते समय सावधानी बरतने की सलाह दी है। सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट जारी कर पुलिस ने कहा है, रील्स बनाने के चक्कर में गई मेधावी छात्रा की जान। कहीं आप तो नहीं करते ऐसी गलती। सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि/फेम पाने के लिए आए दिन जोखिम भरे रील बनाकर जान गंवा रहे युवा। पुलिस ने लोगों को इस घटना से सीख लेने की सलाह दी है। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Death Instagram engineering studentreel