logo

देश के हर नागिरक पर 1 लाख 60 हजार रुपये का क़र्ज़- RJD की रैली में मल्लिकार्जुन खड़गे

patna2.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

पटना में आरजेडी की जन विश्वास रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि आज देश के हर नागरिक पर 1 लाख 60 हजार रुपये का कर्ज है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ये स्थिति देश के पीएम नरेंद्र मोदी की गलत नीतियों के काऱण बनी है। खड़गे ने आगे कहा कि पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान की यह विशाल रैली केवल बिहार में बदलाव का संकेत नहीं है, बल्कि पूरे देश के बदलाव की झलक है। खड़गे ने कहा, मैंने देखा कल मोदीजी बिहार आए और उन्होंने बड़े-बड़े वादे किए। याद कीजिए, ऐसे ही वादे उन्होंने 2014 और 2019 के चुनावों में भी किये थे।

कहां गया स्पेशल पैकेज का वादा 

खड़गे ने याद दिलाया कि 2015 में पीएम मोदी ने बिहार के लिए स्पेशल पैकेज का वादा किया था। 1 लाख 25 हज़ार करोड़ का स्पेशल पैकेज। आज तक किसी को नहीं पता कि वो पैसे कहां है। कहा,  स्पेशल पैकेज छोड़िए, आज मोदी की बुरी आर्थिक नीतियों के कारण इस देश के हर एक नागिरक पर 1 लाख 60 हजार रुपये का क़र्ज़ है। कहा, ये है मोदी की झूठी गारंटी। उनहोंने जनता को संबोधित करते हुए कहा, अब आप लोगों को फ़ैसला करना है। आपको झूठे वादों और धोखे-वाली गारंटी चाहिए या फिर कांग्रेस पार्टी और INDIA Alliance की पक्की गारंटी चाहिए। वहीं, लालू प्रसाद यादव ने कहा कि परिवारवाद पर वही लोग हमला करते हैं, जिनका अपना परिवार नहीं होता। पीएम मोदी के बारे में कहा कि वे हिंदू नहीं हैं। 

रैली में ये दिग्गज नेता रहे मौजूद 
बता दें कि आज राजधानी पटना में आरजेडी की जन विश्वास रैली में देश के दिग्गज नेताओं का महाजुटान हुआ। रैली में सपा मुखिया अखिलेश यादव, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे,  और सीपीआई महासचिव सीता राम येचुरी समेत कई विपक्षी नेता मौजूद रहे। मौके पर सभी नेता महागठबंधन की एकजुटता के लिए आवाज बुलंद करते नजर आए। 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn