logo

फराना ने पल्लवी बन बॉयफ्रेंड धर्मवीर संग रचाई शादी, फैक्ट्री में साथ काम करते हुआ था प्यार

bareilly.jpg

द फॉलोअप डेस्क
उत्तरप्रदेश के बरेली में अपने प्रेमी से शादी रचाने के खातिर फराना ने धर्म परिवर्तन कर लिया। फराना ने इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाकर पल्लवी बन गई। दरअसल,6 माह पहले चंडीगढ़ में फैक्ट्री में फराना और धर्मवीर की मुलाकात हुई थी। दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। फिर दोनों शादी करने का फैसला किया। दोनों ने हिंदू रीति रिवाज में सात फेरे लिए और शादी कर ली।


लड़की ने कहा तीन तलाक का रिवाज प्रसंद नहीं
गौरतलब है कि फराना और धर्मवीर ने हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली है। इस दौरान फराना ने मुस्लिम धर्म छोड़ हिंदू धर्म को अपनाया। साथ ही अपने नाम पल्लवी बन गई। पंडित के. के शंखधर से बताया कि फराना ने कहा कि वह बचपन से ही हिंदू धर्म मानती थी। पूजा पाठ में भी उसकी आस्था थी लेकिन परिजन गुस्सा करते थे। उसने कहा कि उसे तीन तलाक का रिवाज प्रसंद नहीं है इसलिए भी हिंदू धर्म अपनाया है। अब दोनों से शादी कर ली है जीवन भर साथ रहने की कसम खाई है। 


पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई 
शादी कराने वाले महंत ने बताया कि दोनों ने भाग कर शादी की है। इसलिए दोनों को अपने परिजनों से खतरा है। फिलहाल, दंपति की ओर से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई गई है। जब फराना से पूछा गया कि इस तरह से विवाह क्यों किया तो उसने वो बालिग है और अपने जीवन के फैसले खुद ले सकती है। फराना ने यह भी कहा कि वो अपनी मर्जी से धर्मवीर संग शादी के बंधन में बंधी है। किसी ने कोई जोर-जबरदस्ती नहीं की है।
 

Tags - UP newsBareilly news