logo

पत्नी की मौत के अगले दिन से ही नाबालिग बेटी का रेप करने लगा पिता

raped.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गाजियाबाद के मेदीनगर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मां की मौत के बाद यहां बहशी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ 6 साल तक दुष्कर्म किया। हैरानी की बात तो यह है कि पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने चाचा-ताऊ सभी को दी लेकिन किसी ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 


मां की मौत के अगले दिन से रेप कर रहा था पिता
जानकारी के अनुसार पीड़िता मेदीनगर थाने पहुंची और पुलिस के सामने दहाड़े मार-मारकर रोने लगी। महिला पुलिस कर्मियों ने उससे रोने का कारण पूछा और उसके बाद उसने जो बताया उससे सब सकते में रह गए। महिला ने बताया कि उसकी मां की साल 2018 में मौत हो गई थी। मां की मौत के अगले दिन से ही हवसी पिता उसका रेप कर रहा है। इस दौरान लड़की दो बार गर्भवती भी हुई। जिसके बाद उसने इसकी जानकारी भाई,चाचा और ताऊ को दी। सबूत के लिए लड़की ने इसका वीडियो बनाकर उन्हें दिखाया लेकिन सभी ने चुपचुाप गर्भपात करा लेने को कहा। इसके बाद भी आरोपी पिता उसका रेप करता रहा।


घर से बाहर न निकल पाए इसलिए पिता ने कटवा दिए बाल
पीड़िता ने आगे बताया कि वह दूसरी बार फिर प्रेंग्नेट हुई। अभी वह तीन माह की गर्भवती है। इस बावजूद पिता ने 16 अप्रैल को फिर उसके साथ दरिंदगी की। इसके बाद 18 अप्रैल को मारपीट कर घर से निकाल दिया। लड़की ने यह भी आरोप लगाया है कि पिता ने उसके बाल कटवा दिए थे जिससे वह बाहर न जा सके। घर पर एक छोटा भाई भी रहता था जिसे बहन के साथ हो रही दरिंदगी की पूरी जानकारी थी लेकिन वह चुप रहा। 


गहराई से जांच कर रही पुलिस
मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया। वहीं भाई,चाचा और ताऊ की तलाशी में पुलिस जुट गई है। पुलिस पूरी गहराई से मामले की जांच कर रही है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - crimecrime newsRape newsGhaziabad news