logo

रोहिणी आचार्य के चुनाव लड़ने पर छिड़ी सिंगापुर की बहू और बिहार प्राइड की लड़ाई, विपक्ष ने लालू परिवार पर बोला हमला

rohini_lalu_rabri.jpg

द फॉलोअप डेस्क
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने राजनीति में एंट्री कर ली है। उनके सारण संसदीय सीट से चुनाव लड़ने की उम्मीद है। इसके लिए रोहिणी ने तैयारी भी शुरू कर दी है। आज से रोहिणी आचार्य प्रचार के लिए निकल गई है। वहीं अब बिहार में राजनीति में लालू की एक और बेटी की एंट्री के बाद महौल गर्म हो गया है। उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने लालू यादव पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने रोहिणी के चुनाव लड़ने को बिहार प्राइड की लड़ाई से जोड़ दिया है। 


'रोहणी का जनता कभी साथ नहीं देगी'
डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि लालू परिवार कभी भी दूसरे की बेटी का सम्मान नहीं करते हैं। जिस बेटी की शादी हो गई है,जो सिंगापुर की बहू बन गई है वो अब बिहार में उम्मीदवार होंगी। सिंगापुर में रहने वाले लोगों का जनता कभी भी साथ देने का काम नहीं करेगी। यह बात जनता को तय करना होगा कि वो किसका साथ देगी। उनका जो सही में बिहार है यह उनका जो सिंगापुर में जाकर वहां के लोगों की सेवा कर रही है। जनता भी बखूबी जानती है कि सिंगापुर में रहकर वह किस तरह की सेवा कर सकती है।


बाकी बोटियों कब उतारेंगे लालू

 सम्राट चौधरी ने भी रोहिणी आचार्य के चुनाव लड़ने के फैसले पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू जी का परिचय ही है परिवारवाद से है। लालू जी ने 2 बेटे और  2 बेटियों को तो चुनाव मैदान में उतार दिया है, देखते हैं हमारी बची हुई 5 बहनों को कब चुनाव मैदान में उतारते है लालू जी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsRohini Acharya