logo

दिल्ली में आग ने फिर मचाया तांडव, 17 कारें जलकर राख

delhi_me_aag.jpg

द फॉलोअप डेस्क
दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में गर्मी का प्रकोप झेल रहा है। भीषण गर्मी के कारण आगलगी की घटनाओं में इजाफा हुआ है। बीती रात दिल्ली के मधु विहार इलाके में देर रात 1 बजे के आसपास एक पार्किंग में भीषण आग लग गई। आनन फानन में आसपास के लोग घरों से निकले। इसके बाद दमकल विभाग को करीब 1:15 बजे फोन कर जानकारी दी गई। दमकल अधिकारी के मुताबिक मंडावली थाने सरस्वती कुंज अपार्टमेंट के पास बनी पार्किंग में आग लगी थी। इस आगलगी में17 गाड़ियां जलकर खाक हो गईं। 


दमकल की नौ गाड़ियों ने पाया आग पर काबू
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंडावली के पास पार्किंग में लगी आग इतनी भयानक थी कि इसपर काबू पाने के लिए दमकल कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। रिपोर्ट के मुताबिक दमकर की नौ गाड़ियों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। दरअसल आग लगने की घटना के बाद दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद आनन-फानन में मौके पर दमकर की 9 गांड़ियां पहुंच गई।

बेबी केयर हॉस्पिटल में लगी थी आग
गौरतलब है कि 25 मई को विवेक विहार इलाके में एक बेबी केयर हॉस्पिटल में आग लग गई थी। इस हादसे में 7 नवजात बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई थी। आग शनिवार (25 मई) रात करीब साढ़े 11 बजे लगी थी। देखते-देखते आग की लपटें बाहर तक निकलने लगी। मौके पर अलग-अलग फायर स्टेशनों से आग बुझाने वाली 9 गाड़ियां पहुंची। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। घटनास्थल पर पहुंचते ही फायर कर्मियों ने सेंटर से बच्चों को सुरक्षित निकालना शुरू किया। फायरकर्मियों ने 12 नवजात बच्चों को रेस्क्यू किया था। 

Tags - DelhiDelhi newsFire broke in delhiheat wave